shishu-mandir

स्कूल के मैदान में खेल रही थी मासूम, टॉयलेट में ले जाकर किया रेप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

नागपुर: नागपुर जिले में एक 25 साल के दरिंदे ने सात साल की एक मासूम बच्ची के साथ रेप किया। इंसानियत को तार-तार करने वाली यह घटना जिले के कटोल तहसील के एक गांव की है, जहां शनिवार (12 जून) की देर शाम एक सकूल परिसर के अंदर खेल रही बच्ची पर आरोपी की गंदी नजर पड़ गई। 
पुलिस ने आरोपी की पहचान अंकुश भास्कर के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि बच्ची गांव के स्कूल में बने मैदान में खेल रही थी, तभी आरोपी ने उसे देखा और उसे उठाकर टॉयलेट में ले गया। टॉयलेट में आरोपी ने बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। 
इस दौरान उसने मासूम को धमकी भी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई, तो वह उसे जान से मार देगा। इसी बीच घटनास्थल से गुजर रहे गांव के एक शख्स को बच्ची की चीख-पुकार सुनाई दी। ग्रामीण जब तक बच्ची के पास पहुंचता, उससे पहले ही आरोपी उसे आता देख भाग खड़ा हुआ।  

saraswati-bal-vidya-niketan

हालांकि, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई और आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार आरोपी उसी गांव का रहने वाला है। बता दें, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज (पॉक्सो) की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।  

इस पूरे मामले की जांच कटोल पुलिस कर रही है। आरोपी को एक स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद कोर्ट ने उसे तीन दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।