News-web

घुसपैठिया जिहाद ने बेहद बेरहमी से की बांग्लादेशी सांसद अनवारुल की हत्या,खाल उतारी, मांस का बनाया  कीमा

Published on:

कोलकाता: कोलकाता में हुई बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या के मामले में नए-नए चौंकाने वाले कुलसी सामने आ रहे हैं।बताया जा रहा है कि कातिल ने पहले सांसद के शरीर की खाल उतारी फिर उसके शरीर के टुकड़े कर दिए और शहर भर में प्लास्टिक के पैकेट में भरकर फेंक दिया। सांसद कोलकाता पहुंचने के 2 दिन बाद 14 मई से लापता हो गए थे।

पश्चिम बंगाल CID (आपराधिक जांच विभाग) ने बांग्लादेश के एक अवैध अप्रवासी, जो मुंबई में रहता था, जिहाद हवलदार की गिरफ्तारी के बाद जांच में एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। बताया जा रहा है कि जिहाद हवलदार ने कोलकाता के न्यू टाउन के एक अपार्टमेंट में बांग्लादेशी संसद की हत्या और सब को टुकड़ों टुकड़ों में करने में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है। इस अपराध की कितनी सावधानी से साजिश रची गई और उसे अंजाम दिया गया, इसकी चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है।

जिहाद हवलदार ने बताया कि मास्टरमाइंड बांग्लादेशी मूल का अमेरिकी नागरिक अख्तरुज्जमां था। अख्तरुज्जमां के आदेश पर, जिहाद हवलदार ने चार अन्य बांग्लादेशी नागरिकों के साथ मिलकर न्यू टाउन अपार्टमेंट में सांसद की गला दबाकर हत्या कर दी। अख्तरुज्जमां बांग्लादेशी सांसद का पुराना दोस्त और बिज़नेस पार्टनर था, जो किसी पुराने विवाद का बदला लेना चाहता था।

बुधवार को बांग्लादेश के गृहमंत्री असदुज्जमां खान ने कहा कि अनवारुल अजीम अनार की हत्या कर दी गई है और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बंगाल CID को न्यू टाउन अपार्टमेंट के अंदर खून के धब्बे मिले और कई प्लास्टिक बैग भी मिले, जिनके बारे में उनका मानना है कि इनका इस्तेमाल शरीर के अंगों को ठिकाने लगाने के लिए किया गया था।

इस हत्याकांड के कुलसी रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं जिहाद हवलदार का कहना है कि अनार की हत्या के बाद समूह ने शव की पहले खाल उतारी और फिर सारा मांस निकालकर उसका कीमा बना दिया और पहचान की किसी भी संभावना को मिटाने के लिए उसे काट डाला। इस पूरे काम को एक मुस्लिम कसाई ने अंजाम दिया फिर अवशेषों को प्लास्टिक की थैलियां में पैक किया गया और हड्डियों को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटा गया।

आरोपी का कहना है कि पैकट को पूरे कोलकाता में ले जाया गया और ठिकाने लगा दिया गया। पुलिस का कहना है कि वे मारे गए बांग्लादेशी राजनेता के शरीर के अंगों के स्थान के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं।