News-web

यूट्यूबर से मिलने के जुनून में हल्द्वानी पहुँच गया इंदौर का टीनएजर

Published on:

teenager reached Haldwani in his passion to meet YouTuber

हल्द्वानी: एक चौंकाने वाली घटना में, इंदौर, मध्यप्रदेश के एक किशोर ने अपने पसंदीदा यूट्यूबर से मिलने के लिए खुद से पैसे जुटाए और बिना किसी को बताए हल्द्वानी, उत्तराखंड पहुंच गया। यूट्यूबर ने इसकी सूचना पुलिस को दी,जिसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित किया।


इंदौर,मध्यप्रदेश का रहने वाला एक किशोर यूट्यूबर सौरभ जोशी से मिलने के लिए इंदौर से हल्द्वानी पहुंच गया। मामला रविवार की रात का है। बताया जा रहा है कि किशोर पहले ट्रेन से दिल्ली आया और फिर हल्द्वानी पहुंचकर रामपुर रोड में रहने वाले यूट्यूबर सौरभ जोशी के घर पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि किशोर ने यूट्यूबर के वीडियो के माध्यम से उनके घर का पता खोजा था और उसके घर मिलने के लिए चला गया।


यूट्यूबर से मिलने के लिए ऐसे जुटाए पैसे :
यूट्यूबर सौरभ जोशी से मिलने की चाह में, किशोर ने इंदौर में किराना दुकानों पर काम कर पैसे जुटाए। उसने पहले ट्रेन से दिल्ली की यात्रा की और फिर दिल्ली से हल्द्वानी पहुंच गया। हल्द्वानी पहुँचने के बाद, किशोर ने ई-रिक्शा बुक किया और रामपुर रोड स्थित यूट्यूबर के घर पहुँच गया। यूट्यूबर ने किशोर के घर पहुँचने पर पुलिस को सूचित किया। टीपीनगर चौकी इंचार्ज दीपक बिष्ट के अनुसार, किशोर को बाल कल्याण समिति के संरक्षण में रखा गया है।


पुलिस ने दी परिजनों को सूचना:
इस मामले में किशोर के परिजनों को सूचना दे दी गई है और वे अपने बेटे को लेने के लिए इंदौर से हल्द्वानी के लिए रवाना हो चुके हैं। किशोर की माता इंदौर की एक राईस मिल में काम करती हैं,जबकि उसका बड़ा भाई इंदौर सिटी बस में कंडक्टर की नौकरी करता है।