News-web

उत्तराखंड मे भाजपा नेता ने चाकू से गोदकर पिता की कर दी हत्या, जाने क्या है पूरा मामला

Published on:

रुद्रपुर जिला उधम सिंह नगर से एक हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि यहां रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप के आजाद नगर में भाजपा युवा मोर्चा नेता ने अपने पिता की चाकू से गोद कर बेरहमी से हत्या कर दी है। इस हत्याकांड के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और उसने पुलिस को सारी घटना बताई।

कहा जा रहा है की हत्या के आरोपी बेटे और मृतक के बीच संपत्ति को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर के वार्ड नं. 7 आजद नगर में मृतक तोताराम उम्र 50 वर्ष अपने दो बेटों दीपक और सुमित के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि तोताराम ई रिक्शा चलाते थे और पिछले 6 महीने पहले पैर टूट जाने के बाद वह कोई काम नहीं कर रहे थे। उनका बड़ा बेटा और युवा मोर्चा मंडल का उपाध्यक्ष दीपक राठौड़ का अपने पिता के साथ मकान को लेकर विवाद चल रहा था। शनिवार सुबह विवाद के चलते दीपक में अपने पिता की चाकू मार कर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार अपने पिता की हत्या करने के बाद आरोपी खून से सने कपड़े पहने थाने पहुंचा था और दरोगा प्रदीप पंत को सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर उसके घर गई और तब तक तोताराम की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।