उत्तराखंड में यहां फिल्मी स्टाइल से युवक रोक रहा था ट्रेन, जबरदस्त टक्कर लगने से मौके पर हुई मौत, दोस्त हुए फरार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

Uttarakhand के Dehradun में रेलवे track पर filmy style दिखाना एक युवक को भारी पड़ गया। बुधवार शाम defence colony गेट के पास नशे की हालत में एक युवक ने रेलवे track के बीच में खड़े होकर train रोकने का प्रयास किया और इस दौरान train की जबरदस्त टक्कर के कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आपको बता दे कि उसके साथ आए उसके दोस्त वहां से फरार हो गए। स्थानीय लोगों का कहना था कि उसके साथियों ने युवक को उकसाया और उसके बाद वहां से भाग गए।

ezgif-1-436a9efdef

Dehradun के जोगीवाला police चौकी प्रभारी दीपक गैरोला ने बताया कि बुधवार शाम करीब 5 बजे Dehradun-Delhi शताब्दी express defence colony गेट से गुजर रही थी। इस दौरान train की जबरदस्त टक्कर के कारण युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान पूजावाला के रहने वाले दीपक के रूप में हुई है और हादसे के समय युवक नशे की हालत में था।

जब इस मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ किया गया तो पता चला है कि युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां पर आया था और वह filmy अंदाज में track के बीच में खड़े होकर train रोकने की कोशिश कर रहा था। Train के पहुंचने पर उसके साथी वहां से फरार हो गए और train की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। Police के अनुसार युवक के रिश्तेदार को सूचना दे दी गई है और शव को postmartem के लिए भेज दिया गया है।

Joinsub_watsapp