News-web

फरीदाबाद में एक मां ने अपने 11 साल के बेटे को बुरी तरह से पीटा, फिर पिता ने दर्ज कराई  FIR

Published on:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक मां अपने बेटे को बुरी तरह से लात मारती, गाली देती और छाती पर बैठकर उसे थप्पड़ मारती हुई दिख रही है। फरीदाबाद में एक महिला का अपने 11 साल के बेटे को पीटने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की मां अपने बेटे को लाते, घुसो से मार रही है। इसके बाद वह अपने बेटे को गाली भी देती है और फिर उसकी छाती पर बैठकर उसे थप्पड़ मारती है।

वीडियो सूरजकुंड क्षेत्र में रहने वाली एक डॉक्टर का बताया जा रहा है। महिला के इंजीनियर पति ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया और पुलिस से अपनी पत्नी के इस व्यवहार की शिकायत भी की है।

महिला के पति का कहना है कि जब वह अपनी पत्नी को ऐसा करने से रोकता है तो वह जहर खाने और बच्चे को भी जहर देने की बात करती है। वही बच्चों ने भी चाइल्ड वेलफेयर कमेटी में अपनी मां की शिकायत की। इसके बाद CWC के आदेश पर बच्चे की मां के ख़िलाफ़

सूरजकुंड पुलिस थाने में क्रूरता का केस दर्ज किया गया। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मामला दर्ज होने के बाद महिला अपने बेटे को लेकर मायके चली गई  CWC के सामने दिए बयान में बच्चे ने अपने पिता पर भी नशा करने का आरोप लगाया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

पिता की शिकायत में क्या-क्या?

इस घटना को लेकर पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 17 साल पहले दिल्ली में रहने वाली डॉक्टर से हुई थी। शुरुआत में सब कुछ ठीक था लेकिन जैसे-जैसे उनका बेटा बड़ा हुआ पत्नी बेटे को लेकर ज्यादा पजेसिव होने लगी। वह हर बात पर बेटे को डांटना और मारना शुरू कर देती है। बच्चों पर कड़ी नजर रखने के लिए महिला ने अपने घर के बेडरूम डायनिंग एरिया और बेटे के बेडरूम में हर जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगवा रखे हैं। बच्चों के पिता का कहना है कि उसका बेटा दिल्ली के निजी स्कूल का एक टॉपर है और एक अच्छा पेंटर भी है।

बेटे की मां को उसका खेलना-पेंटिग करना पसंद नहीं था। वो सिर्फ़ उसे पढ़ने के लिए कहती रहती थी। साथ ही पिता ने ससुराल पक्ष के लोग दबंग प्रवृत्ति होने की बात कही है। मामले में सूरजकुंड थाने के SHO ने बताया कि इलेक्शन ड्यूटी के चलते अभी बच्चे का बयान नहीं हो पाया है। जल्दी ही बच्चे के बयान को लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।