shishu-mandir

अल्मोड़ा में जॉब ढूंढ रहे है तो यहां ट्राई कीजिये : 23 जुलाई से है इंटरव्यू

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा और इसके आस पास जॉब तलाश रहे प्रोफेशनल्स के लिये यह खबर काम की हो सकती है। लोअर मॉल रोड स्थित जयश्री कॉलेज को कुछ प्रोफेशनल्स की आवश्यकता है।

new-modern
gyan-vigyan

मैनेजर एच.आर के एक पद, मार्केटिंग मैनेजर के दो पद, ग्राफिक डिजायनर के एक पद, होटल मैनेजमेंट विषय के अध्यापक के एक पद के लिये मंगलवार 23 जुलाई से इंटरव्यू होने है।

saraswati-bal-vidya-niketan


मैनेजर एचआर के पद के लिये मार्केटिंग एचआर में एमबीए की डिग्री तथा मार्केटिंग मैनेजर के लिये मार्केटिंग में एमबीए की डिग्री आवश्यक है। 1 से 5 वर्ष का अनुभव रखने वाले अभ्यर्थियों को प्राथमिकता दी जायेगी। जयश्री कॉलेज प्रबंधन द्वारा सैलरी पैकेज 18 से 30 हजार रूपया महीना बताया गया है।

वही ग्राफिक डिजायनर के लिये 2 वर्ष का अनुभव आवश्यक है। अभ्यर्थी को कोरल ड्रा, फोटोशॉप, हिंदी तथा अग्रेजी टाइंपिंग तथा पावर प्वाइंट की अच्छी प्रेक्टिस होनी चाहिये। तथा वेब डिजायनिंग का ज्ञान भी होना चाहिये। जयश्री कॉलेज प्रबंधन द्वारा सैलरी पैकेज 8 से 15 हजार बताया गया है।
इसके साथ ही जयश्री कॉलेज को अपने संस्थान में चल रहे होटल मैनेजमेंट विषय को पढ़ाने के लिये अनुभवी शिक्षकों की आवश्यकता है। अनुभवी को वरीयता दी जायेगी। जयश्री कॉलेज प्रबंधन द्वारा सैलरी पैकेज 8 से 15 हजार रूपये प्रति माह बताया गया है।


इंटरव्यू 23 से 27 जुलाई के बीच होगा। यदि आपकी जॉब ​प्रोफाइल इसके अनुरूप है तो आप इस इंटरव्यू में हिस्सा ले सकते हे। अधिक जानकारी के लिये मोबाइल नंबर 9627270266, 7409374416 तथा 9720355408 पर संपर्क कर जानकारी ले सकते है।

उत्तरा न्यूज की खबरे अपने मोबाइल में पाने ​के लिये 9412976939 नंबर को उत्तरा न्यूज नाम से सेव कर ले और फिर स्टार्ट फीड लिखकर नाम और जगह लिखकर इसी नंबर पर व्हटसप कर दे। आपकों उत्तरा न्यूज की फीड प्राप्त होने लगेगी।

https://uttranews.com/2019/07/19/happy-news-for-unemployed-looking-for-jobs-in-almora-this-company-is-looking-for-sales-manager/