IAS

Big news – IAS and PCS officers transferred in Uttarakhand
read full news

देहरादून,30 जुलाई 2020— उत्तराखंड में 8 आइएएस(IAS) और 5 पीसीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है.

बागेश्वर की रंजना राजगुरू को उधमसिंह नगर का डीएम बनाया गया है साथ ही आइएएस(IAS) मयूर दीक्षित को उत्तरकाशी का डीएम बनाया गया है. मयूर को जिलाधिकारी के रूप में पहली जिम्मेदारी मिली है. वह अल्मोड़ा और यूएस नगर में सीडीओ पर पर रह चुके हैं.

उधम सिंह नगर के डीएम नीरज खैरवाल को यूपीसीएल का एमडी बनाया गया है. बागेश्वर के डीएम की जिम्मेदारी विनीत तोमर को दी गई है.

IAS सोनिका से अपर सचिव नागरिक उड्डयन की जिम्मेदारी हटा दी गई है.आशीष चौहान को अपर सचिव नागरिक उड्डयन और यूसीएडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनाया गया है.नरेन्द्र सिंह भंडारी सीडीओ नैनीताल बनाए गए हैं.हिमांशु खुराना को सीडीओ यूएस नगर बनाया गया है.


इधर 5 पीसीएस अधिकारियों का ट्रांसफर भी किया गया है जिसमें आशीष भटगई को सीडीओ पौड़ी,नरेश चन्द्र दुर्गापाल से यूएसनगर का विशेष भूमि अध्याप्ति अधिकारी की जिम्मेदारी दी गई है.

कुश्म चौहान को डिप्टी कलक्टर हरिद्वार से स्थानांतरित कर सिटी मजिस्ट्रेट देहरादूर बनाया गया है.सुंदर लाल सेमवाल को टिहरी का जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण के सचिव की जिम्मेदारी दी गई है.अल्मोड़ा के डिप्टी कलेक्टर अभय प्रताप को डिप्टी कलेक्टर पिथौरागढ़ की जिम्मेदारी दी गई है.

यहां देखे पूरी लिस्ट

IAS
IAS

must see it