Uttarakhand Breaking- अवैध संबंधों में पति-पत्नी ने कर दी युवक की हत्या

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

holy-ange-school


पिथौरागढ़। थाना जाजरदेवल पुलिस व एसओजी टीम ने 24 घंटे के अन्दर हत्या का खुलासा कर एक महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। दोनों यूपी के के रहने वाले हैं और मृतक भी वहीं का रहने वाला था।

ezgif-1-436a9efdef


मृतक के साथ ही दोनों आरोपी यूपी के बहराइच के रहने वाले


विगत 8 दिसंबर को थाना जाजरदेवल को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव बस्ते क्षेत्र में सनराइज स्कूल के पास एक कमरे में पड़ा है । इस पर थानाध्यक्ष जाजरदेवल कुलदीप सिंह टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, जहां शव की शिनाख्त ओम प्रकाश पुत्र धनी राम, निवासी चौधरी गांव, बहराइच, थाना मोतीपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई।

ओमप्रकाश की गत 6 दिसंबर को थाना जाजरदेवल में गुमशुदगी दर्ज की गई थी । शव बरामद होने पर थाना जाजरदेवल में धारा 302 के में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। हत्यारे तक पहुंचने के लिए एसओजी व थाना जाजरदेवल की संयुक्त टीम गठित की गई ।

टीम ने जांच पड़ताल करते हुए बीते बृहस्पतिवार को घटना में संलिप्त आरोपी गुलनजर उर्फ साका उम्र 30 वर्ष पुत्र पहलवान, निवासी ग्राम मेठकिहा पोण्डा थाना मोतीपुर, जिला बहराइच उत्तर प्रदेश और उसकी पत्नी अमीरउल उम्र 18 वर्ष हाल निवासीगण बस्ते, रई पिथौरागढ़, को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार कर लिया।


आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि गुलनजर की पत्नी
अमीरउल के मृतक ओम प्रकाश के साथ अवैध संबंध थे और इस बात को लेकर दोनों पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा हो रहा था। अंततः अमीरउल व गुलनजर ने इस मुद्दे को समाप्त करने के लिए मिलकर ओमप्रकाश की हत्या की योजना बनाई। जिसके बाद ओमप्रकाश को अपने बस्ते स्थित कमरे में बुलाया और नृशंस तरीके से ओमप्रकाश की हत्या कर दी।

Joinsub_watsapp