सरेआम घर में घुस कर पति,पत्नी पर धारदार हथियार किया वार , पत्नी गंभीर, पति की मौत

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

कुछ लोगों के एक समूह ने मिलकर एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी , वही पत्नी गंभीर रूप से घायल है। मामला दक्षिण पूर्वी दिल्ली का हैं, मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है ,साथ ही एक किशोर भी पुलिस हिरासत में है।

new-modern

दक्षिण पूर्वी राज्यों दिल्ली में घर के अंदर कुछ लोगों समूह घुस आया और व्यक्ति और उसकी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें व्यक्ति की मौत हो गई वही पत्नी घायल है। मृतक की पहचान आली विहार निवासी अरविंद मंडल के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया की अरविंद पर करीब 10 से 15 बार चाकू से वार किया गया।

पुलिस ने बताया कि राजू पात्रा (26) रवि (19), व शंभू (26) को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने बताया की शुक्रवार की रात करीब 9:45 में सरिता विहार पुलिस स्टेशन में चाकूबाजी की सूचना मिली , जिस पर पुलिस टीम तत्काल घटना स्थल पर पहुंची जहां पता चला कि अरविंद का शुक्रवार की शाम को हलदार नाम व्यक्ति से पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था, हालांकि यह मामला सुलझ गया था लेकिन जब अरविंद अपने बेटे को लेकर घर पहुंचा तो करीब साढ़े नौ में चार पांच लोग मोटर साइकिल से उनके घर पहुंचे और उनकी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि इस दौरान अरविंद पर भी हमला किया गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावरों ने अरविंद कि छाती पर चाकू से वार किया था और पत्नी के सिर पर रॉड से मारा था। जिसके बाद आनन फानन में दोनो को उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए जहां पर अरविंद की मौत हो गई। वही पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

TAGGED: