shishu-mandir

विधानसभा सत्र के दौरान दिवालीखाल में आन्दोलनकारियों पर पुलिस लाठीचार्ज (Lathicharge)की निंदा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। भिकियासैंण, 02 मार्च 2021- विधानसभा सत्र के दौरान दिवालीखाल में आन्दोलनकारियों पर पुलिस लाठीचार्ज (Lathicharge)की निंदा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। /Nainital- वन विकास निगम के

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

विधानसभा सत्र के दौरान दिवालीखाल में आन्दोलनकारियों पर पुलिस लाठीचार्ज (Lathicharge)की निंदा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है।

अभी अभी Archives - Page 165 Of 1264 - उत्तरा न्यूज

भिकियासैंण, 02 मार्च 2021- विधानसभा सत्र के दौरान दिवालीखाल में आन्दोलनकारियों पर पुलिस लाठीचार्ज (Lathicharge)की निंदा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है।

new-modern
gyan-vigyan

/Nainital- वन विकास निगम के दफ्तर में मदिरा पार्टी, वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश

उन्होंने सोशल मीडिया में लिखा कि लाठी मारनी है तो मेरे सिर पर मारें।

अभी अभी Archives - Page 165 Of 1264 - उत्तरा न्यूज

इधर उन्होंने बुधवार को चमोली जिले के घाट पर सांकेतिक धरना देने का ऐलान कर दिया है यह बात उन्होंने भिकियासैंण के‌ निजी होटल में पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

saraswati-bal-vidya-niketan

मंगलवार को चमोली जिले को जाते वक्त पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पत्रकारों से बातचीत में कहा नंदप्रयाग-घाट मार्ग की चौड़ीकरण की मांग को लेकर विधानसभा घेराव को जा रहे लोगों पर सरकार के इशारे पर पुलिस ने लाठीचार्ज (Lathicharge)किया जो सरकार के क्रूर चेहरे को उजागर करता है ।

गैरसैंण (Gairsain) में लाठीचार्ज: आप और कांग्रेस ने फूंका सीएम का पुतला

उन्होंने कहा लम्बे समय से ग्रामीण मार्ग के चौड़ीकरण के लिए आन्दोलन कर रहे हैं यदि सरकार पहले ही आन्दोलनकारियों से वार्ता कर सकारात्मक हल निकाल लेती तो विधान सभा घेराव के लिए आन्दोलनकारी यहां तक नहीं पहुंचते। उन्होंने लोगों पर लाठीचार्ज (lathicharge)के विरोध में बुधवार(आज) चमोली जिले के घाट नामक स्थान पर सांकेतिक उपवास करने का निर्णय लिया है।

रावत ने त्रिवेन्द्र सिंह सरकार पर हमला कर कहा चार साल में मंहगाई और बेरोजगारी चरम पर पहुंच गई है डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हुई है यहीं दो उपलब्धियां सरकार की रही है।

Pithoragarh- बीडीओ से अभद्रता के विरोध में पिथौरागढ़, बेरीनाग में प्रदर्शन

उन्होंने तंज कसते हुए कहा त्रिवेन्द्र के चार साल जनता बेहाल का जबाव जनता 2022 में भाजपा के छदम चेहरे को देगी। वार्ता में कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष दीपक बिष्ट, महेंद्र बिष्ट, गंगा पंचोली,नंदन रावत आदि मौजूद रहे।

उत्तरा न्यूज के यूट्यूब चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw