shishu-mandir

उत्तराखंड— कांग्रेस छोड़ने वालों को हल्द्वानी विधायक सुमित की नसीहत,कांग्रेस में बात रखने की आजादी, वहां कोई चूं तक नहीं बोल पाएगा

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

हल्द्वानी,13 अप्रैल 2022— उत्तराखंड कांग्रेस में प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष और उपनेता प्रतिपक्ष की ताजपोशी के बाद कांग्रेस में उठे बवाल जहां बगावती होता दिख रहा है। वहीं हल्द्वानी से कांग्रेस विधायक सुमित हृदृयेश ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हैं। कोई विधायक कांग्रेस नहीं छोड़ रहा है। उन्होंने यह भी जोड़ा कि कांग्रेस ने टिकट दिया कांग्रेस के टिकट पर जीते और कांग्रेस में जो बोलने की आजादी है उसका गलत फायदा कोई नहीं उठाएगा। यदि कोई भाजपा में शामिल होता भी है तो उसे ध्यान रखना चाहिए कांग्रेस में सम्मान और बोलने की आजादी है लेकिन जहां आप जाएंगे वहां चूं तक नहीं कर सकेंगे।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


हालांकि हल्द्वानी के विधायक सुमित भी देहरादून को जा रहे हैं उन्होंने कहा कि वह वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करने वाले है। उन्होंने कांग्रेस में नाराजगी की बात को नकारा और कहा कि अफवाहें तेजी से फैलती हैं। लेकिन कोई विधायक कांग्रेस छोड़ बीजेपी में जाने वाला नही है।
धारचूला विधायक हरीश धामी की नाराजगी के सवाल पर जरूर हलद्वानी विधायक ने कहा कि धामी जी ने अपना गुस्सा व्यक्त जरूर किया है लेकिन कोई संगठन से नाराज नहीं हैं।

हालांकि उन्होंने ऐसे बगावतियों को शिष्टाचार का पाठ भी पढ़ाया। सुमित ह्रदयेश ने कहा कि कांग्रेस में हर किसी को अपनी बात कहने की आजादी है इसलिए ही यहाँ सब के द्वारा बड़बोलापन किया जा रहा है, लेकिन बीजेपी में इनमें से कोई कुछ नही बोल पायेगा, वहाँ किसी की आवाज नही निकलेगी । इसलिए इस सभी को कांग्रेस से जाने का ख्याल अपने मन से निकाल देना चाहिए ।