Uttarakhand- चमोली और रुद्रप्रयाग में अतिवृष्टि (Heavy rain) से दहशत, घरों दुकानों में घुसा मलबा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

देहरादून, 04 मई 2021- चमोली और रुद्रप्रयाग जिले में अतिवृष्टि (Heavy rain) से भारी नुक़सान की सूचना है। घरों व दुकानों में मलबा घुस आने से लोग दहशत में आ गए। प्रशासन की टीम मौके को रवाना हो गई है। जानकारी के अनुसार चमोली जिले के घाट के नजदीक बादल फटने (Heavy rain) कि सूचना सामने आ रही है।

new-modern

यह भी पढ़े….

Uttarakhand update- एक दिन में कोरोना (Corona) 7028 मामले 85 की मौत, आंकड़ा 2 लाख पार

चमोली पुलिस ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है।

Heavy rain


भारी बारिश से कई दुकानों में और घरों में मलबा घुसने की सूचना है। तेज बारिश से चलते घरों में मलबा घुसने से लोगों मे अफरा तफरी मच गई। फिलहाल जनहानि की कोई सूचना नही है।

नंदप्रयाग घाट क्षेत्र में बादल फटने (Heavy rain) की सूचना के बाद एसडीआरएफ और पुलिस की टीमें मौके पर रवाना हो गई हैं।

इधर रुद्रप्रयाग जनपद के जखोली विकास खण्ड़ के बैनोली के पास बारिश का कहर कई खेतों में पानी घुस गया। ढाबा और घराट के बहने की सूचना है। जिला प्रशासन की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है।

प्राथमिक सूचना के अनुसार मयाली तिलबाडा मोटर मार्ग बाधित हो गया है। भारी बारिश (Heavy rain) के चलते बैनाली गाॅव के पास सारे खेत खलियान बह गये हैं यहां तक कि तिलबाड़ा मायाली मोटर मार्ग पूर्ण तरह से बंद हो गया है। बैनाली के पास कुछ ही दूरी पर बना ढाबा खेत खलियान घराट सब छतिग्रस्त होकर बह चुके है।

बीते दिवस भी रुद्रप्रयाग के कई हिस्सों में भी बारिश ने तबाही मचाई थी आज दूसरे स्थान पर अतिवृष्टि (Heavy rain) से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw