News-web

Haridwar : सूटकेस में मिला युवती का शव, जानिए इस हैरतअंगेज मामले की क्या रही वजह

Published on:

breaking

हरिद्वार(Haridwar) के पिरान कलियर पुलिस ने एक बहुत ही भयानक और सनसनीखेज मामले को उजागर किया है। इस मामले में शामिल लड़के को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है। सूटकेस में लड़की का शव मिलने के बाद आरोपी लड़के ने प्रेम कहानी का प्रसंग बताकर लड़की के आत्महत्या करने की बात कही,उसके बाद यह कहा की वह भी आत्महत्या करने जा रहा था, लेकिन जांच करने पर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया।


युवती के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और जिस होटल में यह युवक और युवती ठहरे थे, उसके बाहर एक स्कूटी और अंदर एक चाकू भी बरामद किया गया है।


इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि गुलशेर उर्फ गुलबेज नाम के इस युवक ने एक युवती को पिरान कलियर स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया था. कुछ समय बाद जब यह लड़का होटल से बाहर निकला तब उसे वह सूटकेस उठाने में दिक्कत हो रही थी जिसे देखकर होटल के स्टाफ को शक हुआ तो उसे पकड़कर सूटकेस खुलवाया गया. इसमें से लड़की की लाश निकली।

इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया(social media) में वायरल हुआ. बाद में पुलिस ने आकर इस मामले में पूछताछ की, तो लड़के ने पहले खुदकुशी की कहानी गढ़ी, लेकिन बाद में मामला हत्या का सामने आया।


किस तरह रची आरोपी ने आत्महत्या की झूठी कहानी?
इस आरोपी ने पुलिस को बताया था कि वह और यह लड़की बहुत समय से एक दूसरे से प्रेम करते थे, लेकिन परिवार वाले शादी करने की इजाज़त नहीं दे रहे थे. इससे तंग आकर उसकी प्रेमिका ने ज़हर खाकर खुदकुशी कर ली. आरोपी ने कहा कि वह युवती की बॉडी को सूटकेस में रखकर उसे नदी में बहाने ले जा रहा था और इसके बाद वह खुद भी आत्महत्या करने का मन बना चुका था. लेकिन जब लड़की के पिता राशिद से इस मामले में पूछताछ हुई तब उन्होंने जो पुलिस को बयान दिया, उससे मामला सामने आया।


आखिर क्या था इस मामले का सच?
लड़की के पिता राशिद से हुई पूछताछ के बाद इस आरोपी लड़के ने कबूल किया कि उन दोनों का लंबे समय से अफेयर था और आरोपी लड़की पर शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की ने शादी करने से मना कर दिया था. तब उसने योजना बनाकर लड़की को गेस्ट हाउस(Guest House) में बुलाया और तकिये से उसका दम घोंटकर उसे मार डाला। हरिद्वार(Haridwar) देहात के एसपी प्रमेंद्र डोबाल के अनुसार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मौके से सबूत बरामद किए हैं।