News-web

तीसरी मंजिल से गिरा गाटर, स्कूटी सवार की कमर से हुआ पार, सवा फीट हिस्सा फंसा

News

दिल्ली के कमला मार्केट क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां जर्जर मकान की तीसरी मंजिल से लोहे का एक भारी भरकम गाटर स्कूटी सवार कारोबारी आसिफ (35) के ऊपर गिर गया, और कमर से घुसकर कूल्हे से पार हो गया। इस दौरान आसपास मौजूद लोग उसकी सहायता के लिए भागे।

यह देख लोगों डर गए और किसी को यह समझ नहीं आया कि वह युवक की कैसे मदद करें। गाटर को खींचकर निकालने से युवक की जान भी जा सकती थी। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने दुकान से लोहे को काटने वाला कटर मंगाया। करीब एक घंटे की कोशिशों के बाद गाटर के बड़े हिस्से को काटकर अलग कर दिया गया। युवक की कमर में करीब सवा फीट गाटर का टुकड़ा फंसा रहा। इसी हालत में युवक को तत्काल एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

अस्पताल में युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है।विशेषज्ञ डॉक्टरों का पैनल युवक की सर्जरी करने करेगा। पुलिस के अनुसार, आसिफ परिवार के साथ पुरानी दिल्ली के कूचा पंडित, गली वकील वाली में रहता है। परिवार में पत्नी व एक बच्चा है। शनिवार दोपहर आसिफ स्कूटी पर किसी काम से निकला था। इस बीच जीबी रोड के पीछे, शाहगंज रोड पर जर्जर मकान की तीसरी मंजिल से गाटर ऊपर आ गिरा। लोगों ने बताया कि इमारत उस्मान की है। हादसे के बाद उस्मान आसिफ को अस्पताल ले गया। गाटर के साथ छज्जे का कुछ हिस्सा भी सड़क पर गिरा था।