धारचूला में एसबीआई बैंक मैनेजर पर पेट्रोल डालकर गार्ड ने लगा दी आग,हड़कंप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़। सीमांत क्षेत्र धारचूला में शनिवार को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया, जिसमें बैंक में नियुक्त गार्ड ने बैंक मैनेजर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस घटना से बैंक में अफरा तफरी मच गई। बुरी तरह झुलसे बैंक मैनेजर को अस्पताल में भर्ती किया गया। बैंक मैनेजर बिहार तथा गार्ड देहरादून के निवासी बताए जा रहे हैं।


जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह बैंक खुलने के बाद ब्रांच मैनेजर और गार्ड के बीच किसी मसले पर विवाद हो गया। इसी दौरान गार्ड ने तैश में आकर मैनेजर के ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी, जिससे बैंक कर्मियों और वहां मौजूद ग्राहकों में अफरातफरी मच गई। पुलिस को सूचना देने के साथ ही किसी तरह आग से झुलस रहे मैनेजर को बचाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धारचूला ले जाया गया। वहीं आरोपी गार्ड भूतपूर्व सैनिक बताया जा रहा है, जो करीब दो वर्षों से वहां तैनात है। गार्ड का नाम दीपक क्षेत्री बताया जा रहा है। पुलिस ने गार्ड को हिरासत में ले लिया है।


दूसरी ओर बैंक कर्मियों ने मैनेजर को इलाज के लिए हायर सेंटर ले जाने को हेली सेवा उपलब्ध कराने की मांग की है। डॉक्टर के अनुसार बैंक मैनेजर मोहमद ओवेस उम्र 55 निवासी बिहार 40 प्रतिशत जल चुके हैं। इस घटना से धारचूला क्षेत्र में सनसनी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

adbanner