उत्तराखंड से बड़ी खबर: कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा- कोरोना (Corona) प्रसार को रोकने के 10 मई को बड़ा फैसला लेगी सरकार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

देहरादून, 08 मई 2021- उत्तराखंड में हर रोज बढ़ रहे कोरोना (Corona) वायरस संक्रमण के मामलों पर ब्रेक लगाने के लिए सरकार जल्द ही बड़ा फैसला ले सकती है। शासकीय प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल (Cabinet Minister Subodh Uniyal) ने इसके संकेत दिए है।

यह भी पढ़े….

Uttarakhand- प्रदेश के सभी स्कूलों में ग्रीष्मकालीन अवकाश (Summer vacation) की घोषणा

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल (Cabinet Minister Subodh Uniyal) ने कहा कि कोरोना संक्रमण उत्तराखंड के गांवों तक पहुंच गया है। कोरोना कर्फ्यू के बावजूद संक्रमण का स्तर चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि कोरोना प्रसार को रोकने के लिए सरकार 10 मई तक एक अहम फैसला लेगी।

यह भी पढ़े….

खौफनाक: कोरोना (Corona) संक्रमण से पहली बार 24 घंटों में 4 हजार से अधिक मौतें, 4 लाख से अधिक नये मामले

बता दें कि राज्य सरकार ने देहरादून, हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर जिले समेत 8 नगर निगमों के संपूर्ण क्षेत्रों में कोविड कर्फ्यू बढ़ाया था। आगामी 10 मई को ये खत्म हो रहा है।

यह भी पढ़े….

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत (Kangana Ranaut) भी कोरोना की चपेट में, कहा- ‘मैं इसे खत्म कर दूंगी’

राज्य में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। बीते शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 9642 नए मामले दर्ज किए गए थे। जबकि 137 मरीजों की मौत हुई थी। राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या 67691 पहुंच गई है।

यह भी पढ़े….

Nainital- कुमाऊं विश्वविद्यालय के पुस्तकालयाध्यक्ष डा. सुचेतन साह का निधन

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos

Joinsub_watsapp