Anganwadi vacancies date extended


Oops such untoward, Got a hang from the fan

कांडा के पंगचौड़ा गांव के थर्प तोक की यह घटना है. यहां 12 साल का किशोर छात्र घर के भीतर पंखे की कुंडे में चुन्नी के फंदे से लटका मिला(Got a hang from the fan).

बागेश्वर,23 जुलाई 2020— बागेश्वर के कांडा पुलिस क्षेत्र में 12 साल का एक किशोर पंखे से लटका मिला(Got a hang from the fan).परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.किसी के समझ में पूरी बात नहीं आ पा रही है.आ रही सूचनाओं के अनुसार बच्चा कमरे में खेलने के लिए कह कर गया Got a hang from the fan

कांडा के पंगचौड़ा गांव के थर्प तोक की यह घटना है. यहां 12 साल का किशोर छात्र घर के भीतर पंखे की कुंडे में चुन्नी के फंदे से लटका मिला((Got a hang from the fan)).यशराज नाम का यह बच्चा परिजनों से कमरे में खेलने को जाने के लिए कह कर गया था लेकिन देर होने पर जब परिजन कमरे में पहुंचे तो वहां का मंजर देख होश उड़ गए.

परिजनों ने तत्काल फंदे को काटकर उसे बचाने के लिए सीएचसी कांडा ले गए,लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल की प्राथमिक सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

कमेड़ीदेवी चौकी पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया ​है कि यशराज पुत्र कुंदन राम गुरुवार की सुबह खेलने के लिए कमरे में गया था. एक घंटे तक जब वह बाहर नहीं आया तो परिजन उसे देखने कमरे में गए तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. वह पंखे की कुंडी के सहारे चुन्नी से लटका था(Got a hang from the fan).

आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कांडा ले आए. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.बताया जाता है कि मृतक कक्षा चार में पढ़ता था. मृतक अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था.इस घटना से गांव और परिवार के लोग स्तब्ध हैं.

अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw