News-web

बेंगलुरु में गूगल एम्पलाई ने पैसे बचाने का बताया ऐसा तरीका की लोगों ने दिया गजब पर रिएक्शन

Published on:

Trending News: गूगल कर्मचारियों ने बेंगलुरु में रहने का एक बड़ा फायदा और पैसे बचाने का तरीका बताया है। हालांकि बेंगलुरु में रहना काफी महंगा होता है लेकिन इस कर्मचारी ने वहां रहने के कुछ फायदे भी बताए हैं।

प्रियांश अग्रवाल नाम के एक यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा, “गूगल ऑफिस और घर के बीच कैब सर्विस देता है। ये बैंगलोर में रहने का सबसे बड़ा फायदों में से एक है। मैं ऑफिस से 12 किलोमीटर दूर रहता हूं और मुझे कभी Uber/Ola/Rapido का इंतजार नहीं करना पड़ता। इससे मेरी काफी पैसे भी बचती है।”

पोस्ट वायरल हुई तो लोगों ने दी प्रतिक्रिया

13 जून को यह पोस्ट शेयर किया गया तब से इसे अब तक 90000 से ज्यादा लोगों ने देखा है और यह आकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इस पोस्ट को 1,400 से ज़्यादा लाइक्स भी मिले हैं और कई लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए हैं।अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए बहुत से लोग इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में आए

कई सारे लोगों ने बताई अपनी परेशानी

एक शख्स ने लिखा, “पर आप ट्रैफिक से तो नहीं बच सकते। घर से काम करना बेहतर है।” दूसरे ने कहा, “सब कुछ शामिल है, कंपनियों को टैक्स में छूट मिलती है, और उनकी बचत भी हो जाती है। साथ ही ये सुविधाएं देने से कर्मचारियों को बनाए रखना भी आसान हो जाता है।” तीसरे ने कमेंट किया, “जिस कंपनी में मैं काम करता हूं वो भी कर्मचारियों को कैब सर्विस देती है। 30 हजार से ज्यादा सैलरी वालों के लिए ये 1400 रुपये महीने का चार्ज लेती है, और 30 हजार से कम वालों के लिए ये फ्री है। मुझे लगता है कि 1400 बहुत कम है, खासकर ये देखते हुए कि मेरा ऑफिस इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास है।