गेस्ट बाजार (guest bazar) पर अब स्थानीय बाल मिठाई व इलेक्ट्रिकल सामग्री भी उपलब्ध, ऐसे करें आर्डर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Local sweets and electrical goods are also available on guest bazar

अल्मोडा, 04 नवंबर 2020
ऑनलाईन डिमांड पर स्थानीय उत्पादों के साथ अब ‘बागनाथ गेस्ट बाजार’ (guest bazar) त्योहारी सीजन में मिठाई, इलेक्ट्रिक मालाओं को भी आपके द्वार ला रहा है। सिर्फ एक क्लीक से डिजिटल मार्केट पर आप बंपर सेल का आंनद ले सकते हैं।

new-modern

गेस्ट बाजार में अब दीपावली बंपर में घर बैठे-बैठे मनचाहे उत्पादों के साथ इलेक्ट्रोंनिक एलईडी मालायें व स्थानीय मिठाइयां का आनंद भी उठा पाएंगे।

सीएम त्रिवेन्द्र रावत (CM Trivendra Rawat) के अल्मोड़ा दौरे को लेकर बीजेपी ने शुरु की तैयारियां, 27 जनवरी को आएंगे अल्मोड़ा!

गेस्ट बाजार दिनों दिन स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने के साथ-साथ फास्ट फूड में अल्मोड़ा शहर में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करा चुका है। अब गेस्ट बाजार (guest bazar) में दीपावली सीजन में विशेष छूट के साथ कम दरों पर इलेक्ट्रॉनिक माला, स्थानीय मिठाईयां व माला लगाने तक कि सुविधा दे रहा है।

आप घर बैठे सिर्फ एक क्लिक पर माला इलक्ट्रिशियन को बुला सकते है। इसके लिए बस आपको प्ले स्टोर से गेस्ट बाजार (guest bazar) ऐप डाउनलोड करना होगा और लाइव चेट के माध्यम से अपना नाम, पता, मोबाइल नंबर भेजना होगा। इसके साथ ही आप मनपसंदीदा उत्पादों के साथ स्थानीय सामान को घर बैठे मंगाकर आनंद ले सकेंगे।

DGP Ashok Kumar 8 फरवरी को आएंगे अल्मोड़ा, 6 फरवरी से करेंगे कुंमाऊ दौरा

अधिक जानकारी के लिए www.guestbazar.com पर विजिट करें या 8791657658, 9410502337 मोबाइल नंबर में संपर्क कर सकते है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/