shishu-mandir

उत्तराखंड में यहां जंगल में मिला युवती का शव, जांच के लिए बुलाई गई फारेंसिक टीम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

Rishikesh कोतवाली के आईडीपीएल चौकी अंतर्गत जंगल में गुरुवार दोपहर एक युवती का शव मिला है। हत्या की आशंका के चलते police ने फारेंसिक team को मौके पर बुलाया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची police ने आसपास क्षेत्र में जांच शुरू कर दी है।
युवती के शव के पास ही उसके चप्पल तथा कुछ दूरी पर एक लाल रंग का बैग पड़ा मिला। Police ने बैग की जांच की तो उसमें 9 November का train का ticket और कुछ अन्य सामान मिला।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

एक कागज में मिले नाम पते के आधार पर मृतक की शिनाख्त आरती भोई (28 वर्ष) के रूप में की गई। उसके पास जो कागज मिला उसमें रेलवे ticket booking की detail लिखी हुई थी। जिसमें पुरी express में Haridwar से कटक तक slipper कोच का टिकट था। जब police ने जांच की तो पता चला कि यह ticket cancel हो गया था।
मृतक के body पर किसी तरह की चोट आदि के निशान नहीं मिले हैं। शव दो-तीन दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि फिलहाल मौत का सही कारण पता नहीं चल पाया है।

शव की संदिग्ध अवस्था को देखते हुए फॉरेंसिक team को जांच के लिए बुलाया गया है। Police उपाधीक्षक डीसी धौडियाल ने बताया कि सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है। युवती की हत्या की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक जांच के बाद शव को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखा जाएगा। युवती के पास जो रेल ticket मिला है, फिलहाल उसके आधार पर ही जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है।