युवती दो मजदूरों के साथ हुई फरार, हल्द्वानी से पुलिस ने पकड़ा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

girl left her home and went anywhere

अल्मोड़ा। रानीखेत के पिलखोली गांव में एक युवती के फरार होने का मामला सामने आया था। बीते रोज लड़की के पिता द्वारा राजस्व पुलिस में लड़की के अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई गयी थी। इस मामले में राजस्व पुलिस जांच ही कर रही थी लेकिन उससे पहले ही हल्द्वानी में सबको पकड़ लिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात हल्द्वानी तीनपानी इलाके में रात्रि गश्त के दौरान पुलिस को दो युवक एक युवती जाते दिखाई दिए। शक होने पर पुलिस ने उन्हें रोका और पूछताछ की लेकिन वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। जब पुलिस ने थाने में सख्ती से पूछताछ की तो लड़को ने पूरी कहानी पुलिस के सामने खोल दी। युवको ने बताया कि वो बिहार के बेरिया जिले के रहने वाले हैं। वे रानीखेत में मजदूरी करने के लिए गए थे जहां उनकी युवती से जान पहचान हुई और धीरे-धीरे एक युवक से युवती की नजदीकियां बढ़ने लगी इसके बाद दोनों युवक युवती को लेकर फरार हो गए।

युवकों ने अपना नाम अफरोज और सैफुल्लाह बताया है।हल्द्वानी पुलिस ने इस गिरफ़्तारी की सूचना राजस्व पुलिस रानीखेत को दी, तब पता चला की लड़की के अपहरण की रिपोर्ट पहले से ही राजस्व पुलिस में दर्ज है। नायब तहसीलदार ने बताया की दोनों युवको और युवती को लेकर बीती देर रात रानीखेत लाया जा चुका है।

Joinsub_watsapp