shishu-mandir

Flipkart Diwali Sale 2022 में सेविंग्स करने वालों के लिए एक खास मौका आ रहा है , जिसमे 80% तक आपको मिलेगा डिस्काउंट

editor1
2 Min Read

दिपावली कुछ दिनों में आने वाली है इसके चलते कई लोगों ने अपने घरों को सजाने के लिए तैयारीया शुरू कर दी हैं और इसी में गैजेट प्रेमियों के लिए सस्ते में इलेक्ट्रोनिक्स आइटम भी मिल रहे है.

new-modern
gyan-vigyan

फ्लिपकार्ट की इस सेल का नाम बिग दिवाली सेल है. यह सेल 11 अक्टूबर से लेकर 16 अक्टूबर तक चलेगी. कोटेक, एसबीआई कार्ड, एसबीआई यूनो और पेटीएम की मदद से कुछ शर्तों के साथ 10 प्रतिशत का इंस्टैंट कैशबैक हासिल किया जा सकेगा. इसके साथ एक माइक्रोसाइट भी तैयार की गई है, जिसमें कुछ स्मार्टफोन के साथ इलेक्ट्रोनिक्स आइटम और कई घरेलू प्रोडक्ट को शामिल किया गया है.

saraswati-bal-vidya-niketan

80 प्रतिशत तक डिस्काउंटः फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, इलेक्ट्रोनिक्स आइटम पर मिलेगा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट. इसमें प्रिंटर, कैमरा और असेसरीज के अलावा मोबाइल के बैक कवर आदि शामिल हैं.

कंप्यूटर और लैपटॉप असेसरीज भी मिल रही हैं सस्तीः अभी भी आप घर से काम करते हैं, लेकिन लैपटॉप के साथ कुछ एक्स्ट्रा असेसरीज को खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट की इस अपकमिंग सेल के दौरान इन प्रोडक्ट को अच्छे डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा.

टीवी और होम अप्लाइंसेस पर 75 प्रतिशत का डिस्काउंटः फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, इस अपकमिंग सेल के दौरान टीवी और अन्य घरेलू उपकरण पर अधिकतम 75 प्रतिशत सेल का फायदा उठाया जा सकेगा.