shishu-mandir

शर्मनाक: 13 साल की किशोरी से दुष्कर्म, खेत में मिला क्षत-विक्षत शव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


दुष्कर्म के बाद पीड़िता से की गई बर्बरता क्षेत्र में आक्रोश की लहर

Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

लखीमपुर, यूपी 16 अगस्त 2020
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक 13 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप (दुष्कर्म)के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई.

दुष्कर्म

घटना लखीमपुर जिले के ईसानगर थानाक्षेत्र के पकरिया गाँव की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ 14 अगस्त की दोपहर किशोरी शौच के लिए घर के नजदीक खेत में गयी. देर शाम तक जब किशोरी घर नही लौटी तो परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस व परिजनों ने जब किशोरी की खोजबीन शुरू की तो गन्ने के खेत में उसका क्षत-विक्षत शव बरामद हुवा. इस घटना से गाँव में हड़कंप मच गया.

एसपी सत्येंद्र कुमार की ओर से बताया गया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि बच्ची का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला था और दुष्कर्म के बाद उसके साथ बर्बरता की गई. पुलिस ने मामले में गाँव के 2 युवको को गिरफ्तार कर लिया है.

परिजनों का आरोप है कि लड़की से गैंगरेप के बाद हैवानों ने उसकी आंखें फोड़ दीं, उसकी जीभ काट डाली और फिर गला घोंटकर मार डाला.

नाबालिग से दुष्कर्म के बाद विपक्षी पार्टियो ने उत्तर प्रदेश सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. इस मामले में यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो मायावती ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ताजा अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw