Gangolihat- परिवार की चार महिलाओं के हत्यारे का फंदे से लटका मिला शव

editor1
2 Min Read

new-modern

Gangolihat: The person who murdered four women of the family in Bursum village also committed suicide

पिथौरागढ़/गंगोलीहाट, 15 मई 2023- गंगोलीहाट

पिथौरागढ़। पत्नी सहित अपने ही परिवार की चार महिलाओं की हत्या करने वाले हत्यारोपी का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। माना जा रहा है कि उसने खुद भी आत्महत्या कर ली है।‌सोमवार को उसका शव जंगल में एक पेड़ से लटका मिला।


बीती 12 मई की सुबह तहसील गंगोलीहाट के राजस्व क्षेत्र ग्राम बुरसुम में 40 वर्षीय संतोष राम पुत्र मोहन राम ने अपनी पत्नी चन्द्रा देवी, ताई हेमंती देवी, उनकी बहू रमा देवी और हेमंती देवी की लड़की माया की गला काटकर हत्या(murdered) कर दी थी, जिसके बाद हत्यारोपी संतोष फरार हो गया।

ग्रामीणों को घटना का पता चलने के बाद तीन महिलाओं के लहुलुहान शव कुछ देर बाद घर से बरामद कर लिए गए थे जबकि अभियुक्त संतोष की पत्नी चन्द्रा का शव उसी दिन देर शाम को उसके घर के एक बंद कमरे से बरामद किया गया।

चारों महिलाओं के शवों का पंचायतनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही कर उनका अन्तिम संस्कार किया गया।
दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में पुलिस उपाधीक्षक पिथौरागढ़ महेश चन्द्र जोशी के नेतृत्व में पुलिस, एसओजी, पीएसी, एसडीआरएफ, डॉग स्क्वायड, ड्रोन कैमरा व अभिसूचना ईकाई की विभिन्न टीमें हत्यारोपी की तलाश में क्षेत्र और उसके आसपास के इलाकों में जुटी रहीं। जनपद के सभी बैरियर और अन्तर्राष्ट्रीय सीमाओं पर भी सघन चेकिंग अभियान चलाया गया, लेकिन तीन दिन तक हत्यारोपी का पता नहीं चल पाया।
इधर सोमवार को थानाध्यक्ष गंगोलीहाट मंगल सिंह के नेतृत्व में तलाश में जुटी टीम को हत्यारोपी संतोष राम का शव बुरसुम गांव से लगभग 2 किमी दूर द्वाली बगड़ के जंगल में एक पेड़ से फंदे से लटका हुआ बरामद किया। फिलहाल माना यही जा रहा है कि हत्यारोपी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक के अनुसार शव का पंचायतनामा और पोस्टमार्टम की कार्यवाही कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।