Gairsain – प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज को सीएम ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, जांच के आदेश

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

चमोली के गैरसैण (Gairsain)के समीप दीवालीखाल नामक स्थान पर प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज को सीएम ने गंभीरता से लिया है।

new-modern

यहां देखें संबंधित वीडियो

गैरसैंण,02मार्च 2021- चमोली के गैरसैण(Gairsain) के समीप दीवालीखाल नामक स्थान पर प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज को सीएम ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Gairsain

सोमवार को घाट ब्लाक के लोगों द्वारा सड़क चौड़ीकरण को लेकर किये जा रहे प्रदर्शन के दौरान ग्रामीणों व पुलिस प्रशासन के बीच घटित घटना को मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा गंभीरता से लिया गया है तथा सम्पूर्ण घटना की मजिस्ट्रेटी जांच कराए जाने निर्देश दिए हैं ।

Gairsain- ग्रामीणों पर लाठीचार्ज (laathicharge)की उपपा ने की निन्दा

मुख्यमंत्री ने घटना की निंदा करते हुए मजिस्ट्रेट जांच कर दिए है साथ ही उन्होंने कहा की मैने पहले ही घोषणा कर दी थी हर ब्लॉक ओर मुख्यालय में सड़क चौड़ी की जाएगी ।


इधर Gairsain भराड़ीसैंण के दीवालखाल में हुई लाठीचार्ज की घटना पर डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि पूरी घटना निंदनीय है और उनके पास चमोली पुलिस का जो इनपुट आया है उस इनपुट के आधार पर मुख्यमंत्री के द्वारा पहले ही इस पूरे मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए हैं जिसमें पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी।

Gairsain

डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि कहीं पर भी प्रशासन का फेलियर नहीं है बल्कि वहां पर जिस प्रकार की स्थितियां उत्पन्न हुई थी उन स्थितियों पर पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए सख्त कदम उठाए थे डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं जिनका उपचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी।

उत्तरा न्यूज यूटयूब चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

यदि आप टेलीग्राम एप पर है तो हमारे चैनल को ज्वाइन कीजिये। धन्यवाद 
https://t.me/uttranews1