shishu-mandir

Breaking bhimtal- जंगल की आग (forest fire) की चिंगारी ने भूसे से लदे ट्रक को किया खाक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हिमानी बोहरा भीमताल

new-modern
gyan-vigyan

भीमताल, 14 अप्रैल 2021- नैनीताल जनपद के भीमताल-रानीबाग मोटर मार्ग पर जंगल की आग (forest fire) से निकली चिंगारी ने एक ट्रक को खाक कर दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

चिंगारी के शोले ने बुधवार शाम एक मिनी ट्रक धू-धू कर जलकर खाक कर दिया। लोगों का कहना है कि जंगल में आग लगी थी और वहीं से एक शोला ट्रक के ऊपर जा गिरा और उसने आग पकड़ ली।

यह भी पढ़े….

Uttarakhand- कोरोना (corona in uttarakhand) हुआ हाईस्पीड, एक दिन में 13 मौत, 1953 संक्रमित

प्राप्त जानकारी के अनुसार आइशर मिनी ट्रक संख्या यूके04सीबी-4184 हल्द्वानी से गेहूं का भूसा लेकर पहाड़ की ओर जा रहा था तभी सलड़ी के पास जंगल की ओर लगी आग (forest fire) से एक शोला मिनी ट्रक में लदे भूसे पर आ गिरा।

इससे भूसे में आग लग गई और मिनी ट्रक भी काफी हद तक जल गया। सूचना मिलने पर भीमताल के कोतवाल रमेश बोहरा, अग्निशमन बलों को लेकर मौके को रवाना हुए।

वहीं भीमताल पुलिस से जानकारी के अनुसार मिनी ट्रक कपिल गौड़ पुत्र गंगा सिंह निवासी सतबूंगा मुक्तेश्वर का है, और इसे योगेश कुमार पुत्र भवानी राम चलाता है। घटना में चालक-परिचालक सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

forest fire

बीच सड़क पर चलता ट्रक आग के गोले में तब्दील हो गया और इस कारण व्यस्ततम सड़क पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया।

उत्तराखंड में वनाग्नि (forest fire) की घटनाओं का असर वन संपदाओं के बाद अब जन जीवन पर पड़ने लगा है। गढ़वाल हो या कुमाऊं सभी जगह से आए दिन चिंताजनक सूचनाएं आ रही हैं।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw