फुटबॉल का रोमांच: रामनगर, बागेश्वर, स्पोर्ट्स हाॅस्टल दून व पिथौरागढ़ की टीम पहुंची सेमीफाइनल में

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़। पिथौरागढ़ के सुरेन्द्र सिंह वल्दिया स्पोर्ट्स स्टेडियम, पिथौरागढ़ में आयोजित हो रही चार दिवसीय उत्तराखण्ड राज्य स्तरीय आमन्त्रण फुटबाॅल प्रतियोगिता (U-19 बालक वर्ग) में बुधवार को क्वार्टरफाइनल मुकाबले खेले गए, जिसमें रामनगर, बागेश्वर व स्पोर्ट्स हाॅस्टल देहरादून की टीमों ने अपने-अपने मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है

holy-ange-school

प्रताप सिंह, प्रभारी जिला क्रीड़ाधिकारी पिथौरागढ़ ने बताया कि प्रतियोगिता में बुधवार को पहला क्वार्टर फाइनल मैच रामनगर व जोहार क्लब मुनस्यारी के मध्य खेला गया, जिसमें रामनगर की टीम 5-3 से विजयी रही। रामनगर की ओर से चैतन्य चौहान ने 02 गोल, करन रावत, युसुफ व ओजीर खान ने 01-01 गोल किया। जोहार क्लब मुनस्यारी की ओर से जीतेन्द्र, सौरभ व विक्रम ने 01-01 गोल किया।

ezgif-1-436a9efdef

वहीं दूसरा क्वार्टर फाइनल बागेश्वर व स्पोर्ट्स हाॅस्टल हल्द्वानी के मध्य खेला गया, जिसमें बागेश्वर की टीम 3-2 से विजयी रही, बागेश्वर की ओर से हिमांशु ने 02 गोल व मनीष ने 01 गोल किया तथा स्पोर्ट्स हाॅस्टल हल्द्वानी की ओर से मोहित ने 02 गोल किये। तीसरा क्वार्टर फाइनल स्पोर्ट्स हाॅस्टल देहरादून व चम्पावत़ के बीच खेला गया जिसमें स्पोर्ट्स हाॅस्टल देहरादून की टीम 4-0 से विजयी रही। स्पोर्ट्स हाॅस्टल दून की ओर से विवेक, अमन, रोहित एवं शिवांचल ने 01-01 गोल किया।

प्रतियोगिता का चौथा क्वार्टर फाइनल मैच पिथौरागढ़ एवं क्वीन्स एकेडमी, नैनीताल के बीच खेला गया, जिसमें पिथौरागढ़ ने क्वीन्स एकेडमी को 7- 0 से रौंद दिया। पिथौरागढ़ की ओर से बीरेंद्र थापा ने 3 गोल, अभिषेक धामी ने 2, रितिक चंद और प्रियांशु ने 1-1 गोल किए।

बताया गया कि प्रतियोगिता में कल 2 फरवरी बृहस्पतिवार को सेमीफाइनल मुकाबले देवसिंह मैदान में खेले जायेंगे। पहला सेमीफाइनल मैच रामनगर व स्पोर्ट्स हाॅस्टल देहरादून एवं दूसरा सेमीफाइनल बागेश्वर व पिथौरागढ़ की टीम के बीच खेला जायेगा।

Joinsub_watsapp