shishu-mandir

Flipkart sale : Poco का 20 हजार रुपए का स्मार्टफोन मिलेगा सिर्फ 999 रुपए में, जल्दी करें ये काम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

Flipkart Sale : वैसे तो अलग-अलग वेबसाइट अमेजॉन और फ्लिपकार्ट में बड़ी सेल आती रहती हैं और उनमें हमें कई ऐसे ऑफर मिलते हैं, जिनके बारे में कुछ समय पहले तक हम कल्पना भी नहीं कर सकते थे और ऐसा ही offer Flipkart में चल रही Big Saving Days Sale में देखने को मिल रहे हैं, इसमें Poco Smartphone पर मिल रहा ऑफर भी शामिल है।

new-modern
gyan-vigyan


दरअसल कुछ समय पहले Poco M4 pro smartphone ₹19,999 रुपए की MRP के साथ लांच हुआ था। इस फोन में आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है, लेकिन Flipkart इस स्मार्टफोन को अभी ऑफर के तहत बहुत बड़ी छूट के साथ बेच रहा है और छूट भी ऐसी वैसी नहीं है, बल्कि सीधे-सीधे ₹7000 की छूट है।


इस Discount के बाद Poco M4 pro smartphone की कीमत ₹12,999 आ गई है। अब इस फोन पर इसके ऊपर Flipkart Sale में बड़ा exchange offer भी मिल रहा है। यह एक्सचेंज ऑफर करीब ₹12000 रुपए का है, जिसके कारण अब इस फोन की कीमत सिर्फ ₹999 आ जाएगी। यानी कि से बेहतरीन ऑफर आपको किसी भी वेबसाइट पर नहीं मिल सकता है।


Infinix Hot 12 Play
Poco के अलावा Flipkart पर Infinix का हाल ही में लॉन्च हुआ Infinix Hot 12 play Smartphone भी बहुत कम कीमत पर बेचा जा रहा है। इस फोन का दाम ₹11999 था लेकिन इस सेल में यह फोन ₹8499 का बिक रहा है। इसके बाद इसमें आपको Bank offer भी देखने को मिल रहे हैं। अगर आप Kotak Mahindra Bank के credit card से पेमेंट करते हैं तो आपको 1000 रुपए का extra discount मिलता है।


इस एक्स्ट्रा डिस्काउंट के साथ infinix hot 12 play samrtphone की कीमत 7499 रुपए आ जाएगी। जो अपने आप में एक बेहतरीन ऑफर है लेकिन अगर आप इसमें भी extra discount चाहते हैं तो आपको Flipkart Exchange offer भी मिल रहा है, जिससे इस फोन की कीमत बिल्कुल ही कम आ जाएगी।