iPhone पर अब आ गई ऑफर्स की भरमार,अब इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर मिलेगी 80 फीसदी की छूट, जल्दी करें वरना रह जाएंगे पीछे

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read
Screenshot-5

Flipcart अब अपने कस्टमर्स के लिए iPhones पर एक जबरदस्त सेल लेकर आया है। आप इस सेल का मज़ा 16 अक्टूबर 2022 तक उठा आराम से उठा सकते हैं। इसमें बहुत सारे प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट भी दी जा रही है।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

Flipkart Festive Season Mobile Sale 2022: देश में फेस्टिवल सीजन (Festive Season) की शुरुआत हो गई है। दीवाली (Diwali) भी आने वाली है, ऐसे में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (E-Commerce Site Flipkart) पर दीवाली सेल (Diwali Sale) चल रही है। फ्लिपकार्ट अपने कस्टमर्स के लिए iPhones पर जबरदस्त सेल लेकर आई है। इस सेल का मज़ा आप 16 अक्टूबर 2022 तक उठा सकते हैं। इसमें कई सारे प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट दी जा रही है। फ्लिपकार्ट की ऑफिशियल साइट पर इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स (Electronics Items) पर 80 फीसदी छूट दी है। देखें iPhones पर कितनी छूट मिल रही है।

iPhones के इन मॉडल्स पर बंपर छूट


आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की तरफ से जारी पिछली सेल में iPhones पर भारी छूट दी गई थी। ऐसे में अगर आप बीती सेल में छूट का फायदा नहीं उठा पाए हैं, तो आपको एक बार फिर सस्ते में आईफोन खरीदने का मौका मिल रहा है। Flipkart Diwali Sale में आप iPhone 13 को सस्ते में यानी 60 हजार रुपए से कम में खरीद सकते हैं। iPhone 13 को फ्लिपकार्ट से आप 59,990 रुपए में खरीद सकते हैं। (iPhone 13 on Discount) इसे आप और भी कम कीमत में यानी बैंक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

देखें दीवाली सेल पर डिस्काउंट


कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में Apple A15 Bionic चिपसेट का इस्तेमाल किया है। यही चिपसेट आपको आईफोन 14 में भी मिलेगा। इसके अलावा iPhone 12 Mini पर भी आप छूट का फायदा उठा सकते हैं। (iPhone 12 on Discount) फ्लिपकार्ट दीवाली सेल में आप इस फोन को 33,740 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Apple iPhone 11 को आप सस्ते में खरीद सकते हैं। इसे ई-कॉमर्स साइट पर 35,990 रुपए में लिस्ट किया गया है, जिसे बैंक ऑफर्स या एक्सचेंज ऑफर्स के साथ सस्ते में खरीदा जा सकता है।

Joinsub_watsapp