shishu-mandir

33वें नेशनल सब जूनियर बैडमिंटन चैंपियशशिप में उत्तराखंड के पांच खिलाड़ियों ने सेमीफाइनल में बनाई जगह, खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर खेल प्रेमियों ने जताया हर्ष

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। 6 नवंबर से 10 नवंबर तक भागलपुर बिहार में खेली जा रही 33वें नेशनल सब जूनियर बैडमिंटन चैंपियशशिप में उत्तराखंड के पांच खिलाड़ी अंश नेगी, सिद्धार्थ रावत, कौतुभ त्यागी, गायत्री रावत व अनुष्का जुयाल अपने जबर्दस्त प्रदर्शन के चलते सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब हुए है। खिला​ड़यों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर खेल प्रेमियों में हर्ष जताया है।
उत्तरांचल बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव बीएस मनकोटी ने बताया कि अंडर—13 आयु वर्ग के एकल प्रतियोगिता में उत्तराखंड के अंश नेगी ने क्वाटर फाईनल में दिल्ली के वंसदेश को 21—22, 22—20 से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अंडर—13 में ही बालक वर्ग के युगल प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में अंश नेगी व सिद्धार्थ रावत की जोड़ी ने उत्तराखंड के वंशदेव व उप्र के रक्षित गर्ग की जोड़ी को 21—15, 19—21 व 21—12 से तथा उत्तराखंड के कौतुभ त्यागी व दिल्ली के वंशदेव की जोड़ी ने आंध्रप्रदेश के शिशु मधुगुला व प्रवीन वंजारपु की जोड़ी को 21—16, 21—19 से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
अंडर—13 आयु बालिका वर्ग की एकल प्रतियोगिता में उत्तराखंड की अनुष्का जुयाल ने क्वाटर फाईनल मुकाबले में आंध्रप्रदेश श्रीयांशीवाली सिट्टी को 21—18, 21—19 से पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई। इसके अलावा अंडर—13 आयु के बालिका वर्ग के युगल प्रतियोगिता में उत्तराखंड की अनुष्किा व गायत्री रावत की जोड़ी ने महाराष्ट्र की नैसा कौर व गुजरात की महर कोटक की जोड़ी को 21—8, 21—17 से पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई।
प्रदेश के खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर खेल प्रेमियों ने हर्ष व्यक्त करते हुए सभी खिलाड़ियों को आगामी मैचों के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की है।

new-modern
gyan-vigyan