लूट की दो घटनाओं में शामिल पांच पुलिस के चंगुल में,एक किशोर भी शामिल था लूट में

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

पिथौरागढ़। कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ने लूट की दो अलग – अलग घटनाओं का खुलासा करते हुए 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। विगत 14 नवंबर को छोटे लाल यादव, हाल निवासी सिनेमा लाइन पिथौरागढ़ ने कोतवाली पिथौरागढ़ में एक तहरीर दी। बताया कि उसी दिन शाम करीब 7 बजे केएमओयू स्टेशन के पास दो – तीन अज्ञात लड़के उसकी की पैन्ट की जेब से एक मोबाइल फोन और 3 हजार रुपये लूटकर भाग गए। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

वहीं 15 नवंबर को वादी रोशन कुमार, निवासी ऐंचोली पिथौरागढ़ ने भी कोतवाली में एक तहरीर दी, जिसमें बताया कि 14 नवंबर को करीब 14:30 बजे मेघना होटल पिथौरागढ़ के पास दो लड़के शुभम लाला व योगेश कापड़ी ने उसके साथ बिना कारण के धक्का – मुक्की की, और उसकी पैन्ट की जेब से 7 हजार की नकदी लूट ले गए। साथ ही शिकायत करने पर मारने की धमकी दी। वादी की तहरीर पर आईपीसी की धारा 392/506 में मुकदमा दर्ज किया गया।

इसके बाद प्रभारी निरीक्षक हिमांशु पंत के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गहन जांच पड़ताल कर लूट की दोनों घटनाओं का खुलासा कर लिया। विगत दिवस पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले एक विधि विवादित किशोर सहित 5 युवकों को लूट के माल के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में शुभम अग्रवाल उम्र 28 वर्ष उर्फ शुभम लाला, निवासी पुराना बाजार पिथौरागढ़, सागर सोराड़ी उम्र 24 वर्ष निवासी रई पुल, हाल पितरौटा पिथौरागढ़, अशोक लुण्ठी 28 वर्ष,निवासी लिन्ठ्यूड़ा, योगेश कापड़ी,उम्र 28 वर्ष,निवासी लिन्ठ्यूड़ा और 17 वर्षीय विधि विवादित किशोर शामिल है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक मोबाइल फोन, 3 हजार की नकदी व एक पर्स 4 हजार 500 रुपये के साथ बरामद किया है।

Joinsub_watsapp