पहले होने वाले पति के साथ की मीठी-मीठी बातें और फिर प्रेमी के साथ हो गई फुर्र, अब दूल्हे ने दिया ऐसा जवाब

Smriti Nigam
3 Min Read

शादी के ठीक पहले युवती बहुत खुश दिखाई दे रही थी। बारात आने के एक दिन पहले दिन भर घर के लोगों से दुल्हन मीठी-मीठी बातें करते रही फिर रात के अंधेरे में अपने प्रेमी के साथ भाग गई। इतना ही नहीं दुल्हन अपने साथ परिवार द्वारा शादी में दी जाने वाली ज्वेलरी भी लेकर चली गई। दुल्हन के भागने की खबर जब दूल्हे को लगी तो उसने भी जवाब दिया। यह सनसनीखेज मामला यूपी के सीतापुर जिले में महमूदाबाद कोतवाली इलाके का है।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर के कोतवाली क्षेत्र के महमूदाबाद इलाके में शादी से ठीक 1 दिन पहले रात में युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई। इतना ही नहीं युवती अपने साथ ज्वेलरी भी लेकर गई है। सुबह जब परिजनों ने युवती को घर पर नहीं देखा तो हड़कंप मच गया। युवती की 20 अप्रैल को बारात आनी थी लेकिन उससे पहले ही वह पूरे परिवार को चकमा देकर भाग गई।

बताया जा रहा है कि महमूदाबाद मोहल्ले के रहने वाली युवती की 20 अप्रैल को शादी होनी थी। घर में शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी लेकिन बारात आने के पहले दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग गई। प्रेमी उसके पड़ोस में ही रहता था।

फिर बाद में सामने दुल्हन को खोजने की कोशिश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। परिवार ने इस मामले की सूचना पुलिस को भी दी है। पीड़ित परिवार ने कहा है कि अरुण नाम का एक लड़का बहला फुसला कर युवती को घर से भगाकर ले गया है। लड़की ने घर में रखे जेवरात भी ले लिए हैं। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। माता-पिता ने अपनी बेटी के लिए जिस रिश्ते को चुना लड़की उसे ठुकरा कर अपने प्रेमी के साथ चली गई। परिवार वालों ने दहेज के लिए गहने खरीदे थे जो युवती अपने साथ लेकर चली गई।

शादी से पहले दुल्हन के घर से भाग जाने की खबर जब दूल्हे को लगी तो उसने भी शादी से इनकार कर दिया। बेटी के घर से चले जाने से लोकलाज के डर से उसके घर वाले घर के अंदर बैठ गए। घर वालों को कहना है कि उन्हें युवती के इरादों के बारे में जरा भी पता नहीं था। बारात आने के पहले वह काफी खुश भी लग रही थी और दिनभर मीठी-मीठी बातें भी करती रही।

TAGGED: