shishu-mandir

​तमिल और कन्नड़ फिल्म(film) की शूटिंग होगी कुमाऊँ में नाम होगा ‘उत्तराखंड’

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

फिल्म(film) के शूटिंग के लिए कलाकारों में जबरदस्त उत्साह

अल्मोड़ा:05मार्च—कुंमांऊ की शांत और सुरम्य वातावरण में आगामी 7 मार्च से तमिल और कन्नड़ फिल्म (film)’उत्तराखंड’की शूटिंग की जाएगी।

film photo....

दक्षिण भारतीय इस फिल्म का नाम ‘उत्तराखंड’ रखा गया है। इसकी शूटिंग हल्द्वानी, अल्मोड़ा, बेरीनाग, काफिल हिल और चकौड़ी में अगले एक महिने तक होगी।

prakash ele 1

शिखर होटल में हुई प्रेस वार्ता में फ़िल्म लेखक डायरेक्टर निशांत भारद्वाज ने बताया कि उनकी आने वाली तमिल और कन्नड़ फ़िल्म की शूटिंग 7 मार्च से हल्द्वानी,अल्मोड़ा,बेरीनाग,काफिल हिल्स और चौकोड़ी में अगले एक महीने तक होगी जिसमें दक्षिण भारतीय कलाकारों के साथ साथ स्थानीय कलाकारों का अभिनय देखने को मिलेगा।

बताया कि फ़िल्म के हीरो सिद्धु पुजारी है हेरोईन अनु चौधरी है। अन्य कलाकार शक्ति सिंह, कर्तिक सजना, हेमलता सिंह कुशवाहा, अल्ताफ़ हुसैन,मेहुप बाशा, दीपा एम, स्थानीय कलाकारों में मनीष पंत (मोना), जगदीश नगरकोटी,लाल सिंह कोरंगा, (अल्मोड़ा) उमा शंकर ,डी एस सिजवाली ( सोनू ) है। फ़िल्म का संगीत अक्षय बाफिला ने दिया है जो बेरीनाग से ही है और मुम्बई में कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोस में संगीत दे चुके है।

डीओपी चारी सजना और सेकण्ड यूनिट डीओपी सनी सिंह है । फ़िल्म के डायरेक्ट निशांत भारद्वाज इस से पहले लगभग 10 फिल्मो का निर्देशन कर चुके है विभिन्न भाषाओं में। उन्होंने बताया कि कुमांऊ की खूबसूरती से अब तक सिनेमा जगत अनभिज्ञ प्रायः ही है जिसे दर्शाने की कोशिश का प्रयास से कर रहे है।

इसके तुरंत बाद अन्य हिंदी फिल्म अल्मोड़ा और बेरीनाग में फिल्माने की योजना है जिसके निर्माता ललित कोहली है और जो एलके. फ़िल्मी कम्पनी के मातहत निर्मित की जाएगी उसके भी निर्देशक निशान्त भारद्वाज है और संगीतकार अक्षय बाफिला है । जिसमे नामी कलाकारों के साथ साथ बड़े स्तर पर स्थानीय कलाकारों को भी अभिनय करने का अवसर मिलेगा।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..

आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/ हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1