Join WhatsApp

News-web

द्वाराहाट पहुंचे फिल्म स्टार रजनीकांत, महावतार बाबा की गुफा में लगाया ध्यान

By editor1

Published on:

Film star Rajinikanth reached Dwarahat, meditated in Mahavatar Baba’s cave

पिछले 20 वर्षों से हर साल लगातार द्वाराहाट आ रहे है रजनीकांत


द्वाराहाट/अल्मोड़ा, 03 जून 2024-फिल्म स्टार रजनीकांत इन दिनो द्वाराहाट आए हैं।
अपने तीन दिवसीय आध्यात्मिक यात्रा पर द्वाराहाट आए सुपरस्टार रजनीकांत सोमवार को दूसरे दिन योगदा आश्रम से 20 किलोमीटर दूर को कुकुछीना पहुंचे। वहां से 2 किलोमीटर की पैदल चढ़ाई चढ़कर वह बाबा की गुफा पहुंचे। वहां रजनीकांत ने 1 घंटे से ज्यादा गुफा के अंदर ध्यान में मग्न रहे।
इस दौरान रजनीकांत के साथ पुलिस बल भी मौजूद रहा।वहीं स्थानीय लोग भी रजनीकांत को देखने के लिए बेताब रहे। प्रातः सुबह 6:30 बजे अपनी पारिवारिक मित्र बीएस हरि के आवास गुरु शरण से निकलकर लगभग 8:00 बजे रजनीकांत गुफा में पहुंचे। 11:00 के आसपास रजनीकांत पुनः अपने आवास पर आये। वहीं सांय के समय योगदा आश्रम पहुंचकर सन्यासियों मुलाकात की।
बताते चलें कि रजनीकांत वर्ष 2002 सेहर साल द्वाराहाट में आते रहे हैं। इस बार पिछले पांच दिनों से उत्तराखंड पहुंचे सिनेमा स्टार सबसे पहले ऋषिकेश की दयानंद आश्रम में रहने के बाद श्री बद्रीनाथ, श्री केदारनाथ मंदिर में दर्शन के लिए गए। उसके बाद द्वाराहाट में सोमवार दूसरे दिन उन्होंने महावतार बाबा की गुफा में ध्यान लगाया। रजनीकांत के साथ आये पारिवारिक मित्र जहां डोली के सहारे गुफा पहुंचे। वही 73 वर्षीय रजनीकांत पैदल ही वहां तक गए।