shishu-mandir

शानदार(Fabulous): इन बच्चों ने कोरोना से निपटने को सौंप दी अपने जेब खर्च(Pocket money) की पूरी धनराशि

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

see video

new-modern
gyan-vigyan

देखें नन्ही बच्ची की अपील आप भी आएं आगे

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा:11 अप्रैल— कोराना वायरस महामारी को देखते हुए अनेक लोग अपने स्तर से मदद कर रहे हैं। बड़ों के साथ बच्चों की सहयोग की भावना(Fabulous) सभी को आकर्षित कर रही है।

Fabulous

अल्मोड़ा में अभिज्ञान प्रताप सिंह और अनन्या ने अपने पॉकेट मनी(Pocket money) की बचत को जिलाधिकारी को सौंप कोरोना से निपटने के युद्ध में प्रदान कर दिया। अभिज्ञान और अनन्या खाद्य सुरक्षा अधिकारी अभय कुमार सिंह के बच्चे हैं।

अल्मोड़ा में छोटे और किशोरवय बच्चों द्वारा जिस तरह मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं वह काबिले तारीफ है। लोगो द्वारा जिला प्रशासन को प्रधानमंत्री राहत कोष, मुख्यमंत्री राहत कोष व जिला प्रशासन द्वारा संचालित रोटी बैंक हेतु आर्थिक मदद की जा रही है।

अभिज्ञान प्रताप सिंह व अनन्या सिंह ने 10 हजार के चैक जिला अधिकारी को सौपे।अनन्या ने कहा कि कोरोना से पूरा विश्व और हमारा देश लड़ रहा है ऐसे में हमारी जिम्मेदारी भी है कि हम जितनी हो सके उतनी मदद करें ऐसे में अपने अपनी बचत की गई जेब खर्च की राशि को सहयोग के तौर पर दिया है।

उन्होंने भी सभी से अपील की ​कि इस महान कार्य में अपना सहयोग करें। जिला अधिकारी ​नितिन सिंह भदौरिया ने इन बच्चों की मदद की भावना की सराहना की है । उन्होंने कहा कि अनेक अधिकारियों द्वारा भी इस महामारी से निपटने हेतु आर्थिक सहायता के रूप में सहयोग दिया जा रहा है।