shishu-mandir

रानीखेत में गठित हुई भारतीय समानता मंच की कार्यकारिणी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan
samanta manch ranikhet

उत्तरा न्यूज सहयोगी रानीखेत। अखिल भारतीय समानता मंच रानीखेत इकाई की एक बैठक नगर के शिव मंदिर हाल में सम्पन्न हुई। बैठक में रानीखेत इकाई की कार्यकारिणी का नियमानुसार पुनर्गठन किया गया। जिसमें दीप पंत को अध्यक्ष तथा जीवन सिंह को महासचिव की जिम्मेवारी दी गयी। बैठक में संगठन के विस्तार व मजबूती के लिए काम करने तथा 24 नवंबर रविवार को देहरादून में आयोजित जनरल ओबीसी इंप्लाइज एसोसिएशन के सम्मेलन में प्रतिभाग करने का निर्णय लिया गया।

  नगर के  शिव मंदिर हाल में मंगलवार को अखिल भारतीय समानता मंच की आयोजित बैठक में मंच की रानीखेत इकाई की कार्यकारिणी का नियमानुसार पुनर्गठन किया गया। जिसमें  दीप पंत को अध्यक्ष,  उपाध्यक्ष विनोद बिष्ट, महासचिव  जीवन सिंह, संयुक्त सचिव केएन भगत तथा कोषाध्यक्ष की  जिम्मेवारी केडी शर्मा को  दी गयी।

बैठक में चर्चा के दौरान संगठन के विस्तार व मजबूती के लिए काम करने तथा 24 नवंबर रविवार को देहरादून में आयोजित जनरल ओबीसी इंप्लाइज एसोसिएशन के सम्मेलन में प्रतिभाग करने का निर्णय लिया गया। वहीं वक्ताओं ने प्रमोशन में आरक्षण और बिना जांच गिरफ्तारी वाले कानून का विरोध करते हुए समानता के मूल अधिकार की बहाली संपन्न लोगों को आरक्षण के दायरे से बाहर कर असल वंचित जरूरतमंदों को एक बार एक परिवार संरक्षण की बात कही।

इस मौके पर केडी शर्मा, दीपक बिष्ट, एमएस नयाल, विनोद बिष्ट, जय सिंह नेगी, कृष्ण कुमार उपाध्याय, ललित मोहन, आदि उपस्थित थे। बैठक में प्रांतीय उपाध्यक्ष का संदेश भी प्रसारित किया गया।

must read it

https://uttranews.com/2019/11/12/big-news-recommendation-of-imposing-presidents-rule-in-maharashtra-central-cabinet-approves-shiv-sena-reaches-supreme-court/

must read it

https://uttranews.com/2019/11/12/students-sent-memorandum-to-exam-controller-demanding-extension-of-exam-date-warning-of-agitation-if-demand-is-not-met/

must read it

https://uttranews.com/2018/06/17/pratiyogi-pareeksha-3/

must read it

https://uttranews.com/2019/11/11/child-dies-after-being-crushed-by-bus-in-ramnagar/