शर्मनाक : : दिन-दहाड़े फ़िल्मी स्टाइल में शांत वा​दियों में छात्रा के अपहरण का प्रयास

Newsdesk Uttranews
4 Min Read
Screenshot-5


अपहरणकर्ता के हाथ में दाँत काटकर बालिका ने छुड़ाई जान

holy-ange-school


पहाड़ में दिन दहाड़े छात्रा के अपहरण की कोशिश

ezgif-1-436a9efdef


राजू परिहार

पचार ( बागेश्वर ) । क्या उत्तराखंड में बेटिया सुरक्षित हैं ? कभी जिस्म के सौदागरों की नज़रें इन बेटियों पर पड़ती हैं, कभी अपहरणकर्ताओं के चंगुल में ये बेटियां फंस जाती हैं, कभी हवस के भेड़िए इन बेटियों के जिस्म को नोंच देते हैं…आखिरकार देवभूमि कहलाने वाले उत्तराखंड में ये क्या हो रहा है ? अब एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। उत्तराखंड के बागेश्वर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दिन दहाड़े एक नाबालिग बच्ची के अपहरण की कोशिश की गई।

https://uttranews.com/2019/07/15/the-protesters-protested-against-the-demands-of-the-government-system/


खबर बागेश्वर जिले से है। कपकोट ब्लॉक के पचार कस्बे के देवीथान तोक में नाबालिग किशोरी के अपहरण की कोशिश की गई। बताया जा रहा है कि पचार के देवीथान तोक में ऐसी नापाक हरकत को अंजाम दिया जा रहा था। शाम के करीब 7 बजे 12 साल की एक बच्ची अपने अपने घर से पैन लेने दुकान को निकली तो इतने में पहले से घात लगाए दो अपहरणकर्ताओं ने उसे रोड में दबोच लिया। एक ने लड़की का अपने हाथ से मुँह बंद कर दिया ताकि बच्ची चिल्ला न सके। वह मुँह बंद कर लड़की को घसीटते हुए ले गया। एक दूसरा व्यक्ति पास ही खड़ी लाल रंग की कार में बैठकर इन्तज़ार कर रहा था। इतने में लड़की ने सूझबूझ का परिचय देते हुए उस व्यक्ति के हाथ में दाँत काट दिया। तब जाकर लड़की उसके चंगुल से छूटकर अपनी अस्मिता बचा वहाँ से घर की तरफ़ भागी और चिल्लाने लगी। चिल्लाने पर अपहरणकर्ता वहाँ से भागने में कामयाब रहे। लड़की ने बताया की वह दोनो व्यक्ति फ़ोन पर किसी से बागेश्वर आने की बात कर रहे थे। पहले तो ये सब कुछ देखकर बच्ची के हाथ पांव फूल गए लेकिन उसके बाद उसने जोर जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। अपहरण की वारदात को अंजाम देने वाले के बारे में अभी कोई जानकारी पुलिस के पास नही है।
पुलिस ने फरार हुए युवकों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है। किशोरी के परिजनों व क्षेत्रीय लोगों की तहरीर के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात युवकों के खिलाफ रीमा चौकी में मुकदमा दर्ज किया गया है। सरेआम हुई इस वारदात ने पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़ा कर दिया है। लोग सोशल मीडिया पर भी इस हैरतंगेज घटना की भर्त्सना कर रहे हैं।

चौकी प्रभारी रीमा जीवन सिंह चुफाल ने बताया कि किशोरी के बयान के आधार पर जाँच की जा रही है। जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा उसके ख़िलाफ़ आवश्यक दंडात्मक क़ानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

पुलिस अधीक्षक बागेश्वर लोकेश्वर सिंह ने कहा कि शान्त पहाड़ी जनपद बागेश्वर का इस तर​ह का यह पहला प्रकरण है। अपहरण के प्रयास का मामला संज्ञान में आने के बाद तुरन्त ही ज़िले की सभी पुलिस टीमों को अलर्ट किया गया है, जगह-जगह वाहनों की सघन चैकिंग की जा रही है। जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वाले पुलिस गिरफ़्त में होंगे।

https://uttranews.com/2019/07/16/chor-broke-into-the-bank-and-broke-into-the-bank-the-vault-was-absconding-cctv-absconded-with-dbr/


Joinsub_watsapp