shishu-mandir

एल्विश यादव ने वीडियो जारी कर खुद पर लगे आरोपों को बताया बेबुनियाद , वीडियो जारी कही यह बात , देखिए

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
Screenshot-5

बिग बॉस ओटीटी विनर और यू ट्यूबर एल्विश यादव ने खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया। विदेशी लड़कियां सप्लाई करने रेव पार्टी करने प्रतिबंधित सांपो को जहर के इस्तेमाल करने के मामले में एलविश यादव समेत 6 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके बाद अब एल्विश यादव ने वीडियो जारी कर मामले में अपना पक्ष रखा है। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद एल्विश यादव फरार है।

new-modern
gyan-vigyan

जिसके बाद एल्विश यादव ट्विटर पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया , जिसमें उन्होंने कहा है कि , मैं सुबह उठा और मैनें देखा कि मेरे खिलाफ देशभर में कैसी कैसी न्यूज फैल रही है। एल्विश यादव गिरफ्तार हो चुके है। ऐसे ऐसे नशीले पदार्थों के साथ पकड़े गए है। यह सब मेरे खिलाफ न्यूज फैल रही हैं। कहा कि मेरे खिलाफ जितने भी आरोप लगे है वह सब बेबुनियाद है और सब झूठे हैं। कहा कि आरोपों में एक प्रतिशत भी सच्चाई नहीं है।

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने कहा, ‘मैं मामले में यूपी पुलिस के साथ पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं.’ एल्विश ने कहा, ‘मैं यूपी पुलिस को पूरे प्रशासन को, माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को कि मेरी एक फीसदी भी, प्वाइंट एक पर्सेंट भी इन्वोल्वमेंट (शामिल होना) मिल जाती है तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं.’