shishu-mandir

uttarakhand-बैठक में ना आना पड़ा ईई को महंगा, डीएम ने दिए वेतन रोकने के निर्देश

उत्तरा न्यूज टीम
1 Min Read

जल जीवन मिशन की समीक्षा बैठक से अनुपस्थित रहे ईई गंगोलीहाट

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़। जल जीवन मिशन की समीक्षा बैठक जिला कार्यालय सभागार में जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिलाधिकारी ने समीक्षा के दौरान संबंधित अधिशासी अभियंताओं को जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत किए जाने वाले कार्यों की डीपीआर रिपोर्ट शीघ्र तैयार करने के निर्देश दिए। बैठक में उपस्थित न होने पर जिलाधिकारी ने गंगोलीहाट के संबंधित ईई का वेतन रोकने के निर्देश दिए।

saraswati-bal-vidya-niketan


बैठक में जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे लंबित कार्यों को तत्काल पूर्ण करना सुनिश्चित करें। साथ ही अच्छादित ग्रामों में अधिक से अधिक कनेक्शन लगाएं। डिजास्टर कंट्रोल रूम से सामजंस्य स्थापित कर शीघ्र लंबित कार्यों को पूर्ण करना सुनिश्चित करें। साथ ही जिलाधिकारी ने एफएचटीसी में एमआईएस कनेक्शन बढ़ाने और आच्छादित ग्रामों में कनेक्शन की कमी को शीघ्र दूर करने के भी अधिकारियों को निर्देश दिए।


बैठक में गंगोलीहाट के अधिशासी अभियंता जल जीवन मिशन के बैठक में उपस्थित ना रहने पर जिलाधिकारी ने नाराजगी जताते हुए संबंधित अधिकारी का वेतन रोकने के निर्देश दिए। बैठक में ईई पेयजल निगम पिथौरागढ़ आरएस धर्मसत्तू अनूप पांडे, पीसी जोशी आदि विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।