shishu-mandir

उत्तरांचल राज्य बैडमिंटन संघ की फिर अध्यक्ष बनी डॉ अलकनंदा अशोक, बी एस मनकोटी सचिव निर्वाचित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

उतरांचल राज्य बैडमिंटन संघ के चुनाव में डॉ अलकनंदा अशोक फिर से अध्यक्ष चुनी गयी वही बी एस मनकोटी को लगातार पांचवी बार सचिव चुना गया। राम अवतार को कोषाध्यक्ष चुना गया।

new-modern
gyan-vigyan


हल्द्वानी में आयोजित बैठक में अध्यक्ष अलकनंदा अशोक व सचिव बी एस मनकोटी को एक हफ्ते के भीतर कार्यकारिणी के चुनने के लिये अधिकृत किया गया।

इस मौके पर चीफ पैटर्न डीजीपी अशोक कुमार ,अध्यक्ष डॉ अलकनंदा अशोक, सचिव बी एस मनकोटी व पूरी टीम ने अर्जुन अवार्डी मनोज सरकार को सम्मानित किया। हाल ही में टोक्यो पैरा ओलिंपिक में ब्रांज मैडल जीतने वाले मनोज सरकार को चांदी का रैकेट भेंट किया गया।


विगत दिवस रविवार को आयोजित बैठक में कोविड 19 की वजह से लम्बे समय से रुकी राज्य बैडमिंटन प्रतियोगिताओं को शुरू करने की चर्चा हुई बैडमिंटन प्रतियोगिताओं हेतु विभिन्न स्थानों का चयन किया गया। बैठक में हल्द्वानी में सीनियर , उधम सिंह नगर मैं जूनियर व हरिद्वार में सब जूनियर प्रतियोगिताओ के आयो​जन का भी फैसला लिया गया।

बैठक में खिलाड़ियो के लिये ट्रेनिग कैम्पों का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। बैठक में लक्ष्य सेन , अदिति भट्ट , मनसा रावत,अंश नेगी तथा वेटरंस खिलाडियो के हाल की उपलब्धि पर खुशी का इजहार किया गया।

बैठक की अध्यक्षता डॉ अलकनंदा अशोक व संचालन बी एस मनकोटी ने किया। बैठक के बैठक के सफल आयोजन के लिए नैनीताल जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष रितेश बिष्ट व सचिव नरेंद्र भूटानी के प्रति संघ ने धन्यवाद पारित किया।


बैठक में रितेश बिष्ट ,नरेन्द्र भूटानी,मनमोहन सिंह ,हेम पाण्डेय,विष्णु शर्मा,संजय ठाकुर,नवनीत शेटी,आशुतोष शर्मा,जगदीश नेगी,राजेन्द्र ,प्रशांत जोशी, वासु पाण्डेय जगमोहन सिंह फर्त्याल,जी एस बुदियाल,राकेश डोभाल ,अशितोश शर्मा,बलजीत सिंह ,योगेश जैन,अरविन्द पाण्डेय आदि मौजूद रहे।