Viral: क्या आप भी खाते हैं चाऊमीन तो पहले देख लीजिए यह वीडियो कभी नहीं करेगा मन

Smriti Nigam
3 Min Read

Viral Chowmein Video : आजकल खाने में अजीबोगरीब चीज मिलने लगी है ऐसे में कई सारे वीडियो भी सामने आते हैं जिनमें हम ऐसा ही कुछ देखते हैं। कहीं खाने में कॉकरोच निकल रहे हैं तो कहीं पत्थर,ऐसा ही एक मामला फिर से सामने आए हैं जिसमें नूडल्स में रखते हुए कीड़े साथ देखे जा सकते हैं। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि आपको कितना ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है जब भी आप कभी बाहर ठेले पर जाकर बनी हुई चीजों को खाते हैं तो आपको इन चीजों में सावधानी बरतनी जरूरी है। इस वीडियो में भी एक आदमी ठेले पर चाऊमीन बन रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप चाऊमीन खाने के बारे में कभी सोचेंगे भी नहीं। इस वीडियो में अब साफ तौर पर देख सकते हैं की लकड़ी के एक फट्टे पर बहुत सारी चाऊमीन रखी हुई हैं। जैसे-जैसे कैमरा नूडल्स पर जूम होता है, उसमें रेंगते कीड़े साफ दिखने लगते हैं। गौर से देखने पर आप पाएंगे कि इसमें एक-दो नहीं कई सारे कीड़े हैं।

new-modern

नूडल्स में कीड़े

इंस्टाग्राम पर sandeep_jalndhriya नाम के यूजर ने नूडल्स का ये वीडियो शेयर किया है। मसाले और सॉसेज से भरा ये नूडल्स पहली नजर में टेस्टी लग सकता है, लेकिन जल्द ही सच्चाई सामने आ जाती है। कमरे में आप देख सकते हैं जब नूडल्स में गौर से देखा जाता है तो सफेद रहते हुए कीड़े साफ देखे जा सकते हैं। नूडल्स पर रेगते से इन कीड़ों को देखकर चाऊमीन खाने के शौकीन  की रूह कांप रही है। ये तो तय है कि अगली बार इस तरह की जगह से नूडल्स खाने से पहले लोग सौ बार सोचेंगे।

36 मिलियन से ज्यादा व्यू

शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘नूडल्स में निकले कीड़े.’ अभी तक वीडियो को  36 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 4 लाख 65 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है। नूडल्स का ये वीडियो देखकर यूजर्स को तगड़ा झटका लगा है।

क्या बोले बोले यूजर्स

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सस्ते दुकान से खाओगे तो ऐसा ही होता है। दूसरे यूजर ने लिखा- आज से चाऊमीन बंद. तीसरे यूजर ने लिखा- ये तो चीन वाली चाऊमीन है। एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं अब कभी बाहर का फास्ट फूड नहीं खाउंगी।

TAGGED: ,