shishu-mandir

मैं भी चौकीदार का दुपट्टा पहन सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंचे प्रधानमंत्री का लाइव शो देखने, अल्मोड़ा के रैमजे इंटर कॉलेज में हुआ कार्यक्रम

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

यहां देखिए वीडियो

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। देशभर की सभी लोकसभा सीटों के लिए भाजपा का संवाद मै भी चौकीदार हूँ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लाइव शो देखने अल्मोड़ा में भी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह दिखाई दिया। रैमजे इंटर कॉलेज प्रांगण में रविवार की शाम सैकड़ो कार्यकर्ता मैं भी चौकीदार हूं लिखा दुपट्टा व टीशर्ट पहन कर पहुंचे। इस दौरान हुए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी स्पीकर रघुनाथ सिंह चौहान ने कहा कि जिस तरह अपने बच्चे को अच्छे संस्कार देने के लिए माता पिता को हरदम चौकसी करनी पड़ती है।इसी तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी देश की चौकसी कर रहे हैं। उनके साथ हम सब चौकीदार हैं और देशसेवा के लिए यह एक गर्व की बात है।

saraswati-bal-vidya-niketan


इस मौके पर युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल,जिला महामंत्री रवि रौतेला, अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष चंदन लाल टम्टा, महेश नयाल, विनीत बिष्ट, डीसीबी के अध्यक्ष ललित लटवाल, राजीव गुरूरानी, कैलाश गुरूरानी,तुषारकांत साह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। सभी ने प्रधानमंत्री का लाइव शो देखा।