shishu-mandir

फटी जींस के बाद अब फिर उत्तराखण्ड के सीएम tirath singh rawat ने दिया विवादित बयान, बोले दो बच्चे पैदा किये इसलिये कम मिला राशन

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

रामनगर। पिछले दिनों फटी जींस को लेकर विवादों के केंद्र में रहे उत्तराखण्ड के सीएम तीर​थ सिंह रावत (tirath singh rawat) ने यहां एक और विवादित बयान दे डाला।

new-modern
gyan-vigyan

यहां देखे वीडियो—–

saraswati-bal-vidya-niketan


मुख्यमंत्री ​तीरथ सिंह रावत (tirath singh rawat)
यहां रामनगर में अंतराष्ट्रीय वानिकी दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होने कहा कि हर घर में प्रति यूनिट पांच यूनिट राशन देने का काम केन्द्र की सरकार ने किया। जिसके घर में 10 सदस्य थे उसके घर में 50 किलो राशन दिया। 20 सदस्य थे तो क्विंटल राशन आ गया। दो यूनिट थे तो 10 किलो राशन मिला। लोगों ने स्टोर बना लिये, खरीददार सामने ढूंढ लिये।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand Breaking- सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) कोरोना पॉजिटिव

कहा कि इतना बढ़िया चावल आया कि कभी ऐसा लिया नही सामान्य जीवन में भी। सीएम tirath singh rawat यहां पर भी नही रूके, कहां कि लेकिन इसके बाद भी एक दूसरे से जलन होने लगी कि मुझे कम क्यो मिला। मुझे दस ही मिला और 20 वाले को क्विटंल क्यों मिला। भईया इसमें दोष किसका। उसने बीस पैदा किये आपने दो पैदा किये तो उसको एक क्विंटल राशन मिल रहा है अब इसमें जलन कैसी,जब समय था तो आपने दो ही क्यों पैदा किये। बीस क्यों नही किये काहे की जलन भाई।

हालांकि सीएम तीरथ सिंह रावत (tirath singh rawat) ने किसी जाति धर्म का नाम नही लिया। इसके साथ ही भाषण में सीएम एक और चूक कर बैठे। तथ्यात्मक गलती करते हुए उन्होने कहा कि भारत अमेरिका का 200 वर्ष तक गुलाम रहा।


गौरतलब है उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत tirath singh rawat पिछले दिनों फटी जींस को लेकर दिये गये बयान को लेकर काफी चर्चाओं में रहे थे और विपक्ष ने इसे लेकर बाद में उन्होनें इस बयान पर मांफी मांगकर इसका पटाक्षेप करने का प्रयास किया था और अब रामनगर में विवादित बयान देकर सीएम ने विपक्ष को बैठे बिठाये एक नया मुद्दा थमा दिया है।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw