shishu-mandir

रानीखेत में धूमधाम से मनाई नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती

उत्तरा न्यूज डेस्क
1 Min Read
Screenshot-5

रानीखेत सहयोगी -:नगर के सुभाष चौक में नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती धूम धाम के साथ से सम्पन्न हुई। इस अवसर पर एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें वक्ताओं ने नेता जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुवे उपस्थित लोगो से उनके विचारों को अपनाने व उनके बताये मार्ग में चलने का आवाहन किया।
सुभाष चन्द्र बोस की जयंती के अवसर पर सुभाष विचार मंच के तत्वाधान में बुधवार को सुभाष चौक में नेताजी की प्रतिमा में पुष्पमाला अर्पण के साथ शुरु हुए कार्यक्रम में गोष्ठी को सम्बोधित करते मुख्य अतिथि कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नारायण सिह ने नेताजी के जीवन पर प्रकाश डाला। साथ ही अनेक वक्ताओ ने गोष्ठी को सम्बोधित करते हुवे कहा कि आजादी दिलाने में नेता जी का महान योगदान रहा हैं। उन्होने सभी से नेता जी के विचारो को अपनाने व उनके बताये मार्ग में चलने का आवाहन किया। मंच संयोजक व कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे मोहन नेगी उपस्थित लोगो का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम संचालन छावनी परिषद सभासद संजय पंत ने किया।
इस अवसर पर छावनी परिषद सभासद संजय पंत, विनोद कुमार, सीकेएस बिष्ट, भुवन साह, एनएस बिष्ट, डीएन बढोला, सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

new-modern
gyan-vigyan