Dholchina problems raised in front of DM

धौलछीना सहयोगी, 11दिसंबर 2020- भैसियाछाना विकासखंड के मुख्यालय धौलछीना (Dholchina)की विभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर व्यापार मंडल अध्यक्ष ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा|

Dholchina

धौलछीना (Dholchina)व्यापार मंडल अध्यक्ष एवं सामाजिक कार्यकर्ता दरबान सिंह रावत के नेतृत्व में शुक्रवार को प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी नितिन सिंह भदोरिया से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।

Dholchina

ज्ञापन में जिलाधिकारी से धौलछीना(Dholchina) स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लंबी समय से चली आ रही एंबुलेंस सेवा की मांग को देते हुए एक एंबुलेंस ब्लॉक मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मुहैया करवाए जाने, अस्पताल के आवासीय भवनों के ऊपर खतरा बने चीड़ के पेड़ों को बर्फबारी होने से पहले कटवाने, पिछली बरसात से बंद पड़े वृद्ध जागेश्वर- धौलछीना सड़क मार्ग को खुलवाए जाने की मांग की गई है।

ज्ञापन में कहा गया है कि वृद्ध जागेश्वर धौलछीना मार्ग पिछली बरसात से बंद है तथा सड़क पर जगह-जगह गड्ढे बन गए हैं। जिससे वृद्ध जागेश्वर,जागेश्वर, विमल कोट मंदिर ,बिनसर जैल़ाबाज,तथा आनंदमई आश्रम जाने वाले यात्रियों के साथी ग्रामीणों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इसके अलावा विकासखंड भैंसियाछाना में बढ़ते आपराधिक घटनाओं को देखते हुए धौलछीना में पुलिस चौकी खुलवाए जाने तथा बंद होने की कगार पर पहुंची धौलछीना आईटीआई में रोजगार परक ट्रेड खुलवाए जाने, धौलछीना बाजार में कूड़े के निस्तारण के लिए जैविक तथा अजैविक कूड़ा दान लगवाए जाने एवं बाजार की नाली के ऊपर कैच कटर लगवाए जाने की मांग की गई है।

इसके अलावा सज्ञापन में धौलछीना बाजार के बीच में से गुजर रही 11000 केवी की विद्युत लाइन को आवासीय भवनों से अंयत्र स्थांतरित करने तथा आए दिन बाजार में वाहनों से लगने वाले जाम से पर्यटक तथा व्यापारियों को हो रही दिक्कतों को दूर करने के लिए एक पीआरडी जवान की तैनाती करने की मांग की है।

व्यापार मंडल अध्यक्ष दरबान सिंह रावत ने बताया कि “जिला अधिकारी नितिन सिंह भदोरिया ने सभी समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिकता पर समाधान करने का आश्वासन दिया है, कुछ समस्याओं का तत्काल संबंधित विभागों को आदेश किया व शासन स्तर की समस्याएं समस्याओं को शासन में भेजने तथा अन्य का निस्तारण करने व सभी समस्याओं की मॉनिटरिंग कर उपजिला अधिकारी गौरव पांडे को रिपोर्ट देने को कहा है|”

ताजा वीडियो अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल के इस लिंक को सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

450 पेटी गायब शराब प्रकरण— एसएसपी ने किया मामले का खुलासा, 8 आरोपी गिरफ्तार वाहन चालक अब भी फरार

https://www.uttranews.com/450-cases-of-missing-liquor-case-ssp-reveals-case/

उत्तरा न्यूज के हर समाचार व्हटशएप पर पाने के लिए इस लिंर को क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/LT795a8bL4n1mxjqg3hA7q