Devbhoomi

Devbhoomi Udyog Vyapar Mandal formed in Almora, Manoj President, Yusuf appointed as General Secretary

अल्मोड़ा,14 जुलाई 2020— अल्मोड़ा में देवभूमि(Devbhoomi ) उद्योग व्यापार मंडल का गठन हो गया है. नई कार्यकारिणी के पहले जिलाध्यक्ष मनोज वर्मा और महामंत्री का दायित्व यूसुफ तिवारी को दिया गया है.

Devbhoomi

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष हुकम सिंह कुंवर ने अल्मोड़ा के लिए जिला इकाई के पदाधिकारियों की विधिवत घोषणा की. जिसमें मनोज वर्मा को जिला अध्यक्ष,यूसुफ तिवारी जिला महामंत्री,सुधीर गुप्ता जिला उपाध्यक्ष,दीपक कुमार व राजेन्द्र प्रसाद शर्मा को जिला सचिव मनोनीत किया है.

मनोनीत जिला अध्यक्ष मनोज वर्मा व जिला महा मंत्री यूसुफ तिवारी ने अल्मोड़ा जिला इकाई के गठन के लिए प्रदेश अध्यक्ष हुकम सिंह कुंवर का आभार प्रकट करते हुए व्यापारियों के हितों के संघर्ष करने की बात कही है.

इधर प्रदेश अध्यक्ष हुकम सिंह कुंवर ने कहा कि शीघ्र अल्मोड़ा नगर इकाई का गठन किया जाएगा,उन्होंने कहा कि देवभूमि(Devbhoomi ) उद्योग व्यापार मंडल व्यापारी हितों के साथ साथ उपभोक्ता हितों का भी संरक्षण करेगा.

अल्मोड़ा जिला इकाई के गठन पर प्रदेश महामंत्री राजकुमार केसरवानी,मंडलीय अध्यक्ष अनिल खंडेलवाल,आफताब हुसैन,जगजीत सिंह चड्ढा,राकेश अग्रवाल,विनोद गोयल,मुकेश बेलवाल,ने बधाई दी है.

इधर अल्मोड़ा जिला इकाई के गठन पर व्यापारी नेता दीपेश चन्द्र जोशी देवा ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि अल्मोड़ा में देवभूमि(Devbhoomi ) उद्योग व्यापार मंडल के गठन से व्यापारियों में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है,देवभूमि उद्योग व्यापार मण्डल प्रदेश में व्यापारियों का एक विश्वसनीय संगठन है.

कृपया हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें,लिंक यहां दिया गया है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw