रानीधारा सड़क में पड़ी मिट्टी हटाए जाने की मांग, पालिका ईओं से मिला प्रतिनिधिमंडल

editor1
2 Min Read

Demand for removal of soil lying in Ranidhara road, delegation met with Municipality Eo

अल्मोड़ा, 07 दिसंबर 2022—भाजपा नगर अध्यक्ष कैलाश गुरुरानी व और लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह (मोनू )के नेतृत्व में एक शिष्ट मंडलआज नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी भरत त्रिपाठी से मिला।

Demand for removal of soil lying in Ranidhara road
Demand for removal of soil lying in Ranidhara road


प्रतिनिधिमंडल सदस्यों ने रानीधारा रोड की समस्याओं को लेकर वार्ता की गई जिसमें उनके द्वारा बताया गया कि रानीधारा रोड का टेंडर प्रांतीय खंड द्वारा हो गया है किन्ही कारणों से ठेकेदार द्वारा कार्य शुरू नहीं किया जा रहा है।

https://studio.youtube.com/video/g6M_M0LJ4mE/edit


जब तक ठेकेदार द्वारा कार्य शुरू नहीं किया जा रहा है तब तक उस रोड में जो काफी मिट्टी पड़ी हुई है और जगह जगह पर गड्ढे हैं उन मिट्टियों को हटाकर गड्ढों को भरने की मांग की गई ।
अधिशासी अधिकारी द्वारा वार्ता के दौरान शिष्टमंडल को यह कहा गया है कि इतवार के दिन उस रोड में जेसीबी द्वारा जो मिट्टी अनावश्यक रूप से रखी गई है उसको हटाने का कार्य किया जाएगा और जल्दी ही प्रांतीय खंड के अधिकारियों से भी वार्ता कर संबंधित ठेकेदार को शीघ्र अति शीघ्र रोड बनाने के लिए निर्देशित करने की बात उनके द्वारा की गई शिष्टमंडल मेंभाजपा नगर अध्यक्ष कैलाश गुरुरानी,लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह (मोनू) बदरेस्वर वार्ड के सभासद मनोज जोशी,अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर अध्यक्ष सलमान अंसारी,पीयूष कुमार,राजेंद्र प्रसाद आदि लोग शामिल रहे

Joinsub_watsapp