shishu-mandir

Amazon Flipkart जाओ भूल, ये वेबसाइट आधे दामों में बेच रही है प्रोडक्ट , जल्दी करें ऑर्डर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Amazon, Flipkart भारत समेत पूरी दुनिया की सबसे बड़ी shopping website में से एक हैं। यहां हमें कई बेहतरीन offers देखने को मिलते हैं और इसने शॉपिंग को आसान बना दिया है। यहां हमें बहुत सस्ते सस्ते दामों पर कई बेहतरीन प्रोडक्ट खरीदने को मिलते हैं, लेकिन कई लोग यह नहीं जानते हैं कि कुछ ऐसे online platform भी हैं जो बहुत सस्ते में यहां तक कि अमेजॉन और फ्लिपकार्ट से भी सस्ते में प्रोडक्ट बेच रहे है

saraswati-bal-vidya-niketan

आज हम आपको कुछ ऐसे ही online website के बारे में बताएंगे, जहां बेहतरीन क्वालिटी के प्रोडक्ट्स Amazon या Flipkart से आधे दाम पर बेचे जाते हैं और यहां से अगर आप कोई प्रोडक्ट खरीदते हैं तो आपको quality assurance तो मिलेगा ही साथ ही कोई रिस्क भी नहीं होगा।

Meesho

Meesho एक ऐसा online platform है, जो हाल ही में भारत में लांच किया गया और इसने पुराने खिलाड़ी Flipkart और Amazon को बेहद ही कड़ी टक्कर दी है और उनकी नींद हराम की हुई है। अगर आप भी Meesho से सामान खरीदते हैं तो यहां आपको बेहतरीन क्वालिटी के प्रोडक्ट मिलते हैं और वो भी अमेजॉन फ्लिपकार्ट जैसे बड़े मार्केट प्लेयर्स से 20 या 30% सस्ते दाम पर।

Shopsi

Shopsi भी एक ऐसा ही online platform है, जो हाल फिलहाल में काफी नाम कमा रहा है। Shopsi पर हमें बेहद सस्ते दाम पर प्रोडक्ट मिल जाते हैं, इसके आजकल आप ऐड भी देख रहे होंगे। हालांकि हम यह जानकारी आपको उन ऐड्स को देखकर नहीं दे रहे हैं बल्कि यह जानकारी खुद कई बड़े मीडिया पोर्टल्स के द्वारा दी गई है।