निर्दयी मां ने ब्लेड से काट दिया अपने मासूम बेटे का गला , घर वालों को बताई यह झूठी कहानी

उत्तरा न्यूज डेस्क
3 Min Read

कहते है कि एक मां के जैसा बच्चे के लिए कोई नहीं होता। लेकिन यहां तो एक निर्दय मां ने ही अपने मासूम बच्चे की हत्या कर डाली। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला रामगंज थाना पुलिस क्षेत्र का है। पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर राशि डोगरा डूडी ने बताया कि रामगंज थाने में परिवादी जावेद खान निवासी तेलियों का मोहल्ला चौकड़ी तोपखाना हुजूरी घाटगेट ने एक रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि मेरा भाई अजमद का 43 दिन का पुत्र उजेफ तीन मार्च को कमरे में सोया हुआ था।

new-modern

तभी अचानक से रात के साढ़े बारह बजे के आसपास रोने की आवाज आई तो मेरे भाई की पत्नी अंजुम ने कमरे में जाकर देखा तो उसके बेटे के गले पर कट लगा हुआ था और खून निकल रहा था। जिसको उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कर दिया। 11 मार्च को अस्पताल में ही उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच के मुताबिक मासूक बालक उजेफ़ की मौत पर मेडिकल बोर्ड का गठन कर पोस्टमार्टम कराया। पूछताछ में पता चला कि घटना के समय पर कई महिला और पुरुष घर मौजूद थे। अंजुम और बच्चा सबसे ऊपरी मंजिल पर थे। ऐसी स्थिति में किसी बाहरी व्यक्ति का घर में घुसकर हत्या करना संभव नहीं है।

अंजुम ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह डिलीवरी से लेकर बच्चे की हत्या तक वह बहुत परेशान थी। बताया कि उसका बच्चा रात दिन रोते रहता था और वह रात में कभी सोता भी नही था जिस कारण वह भी नहीं सो पाती थी और वह परेशान हो गई थी। जिस पर उसने बच्चे को मारने का प्लान बनाया जिसके बाद दो मार्च को उसने 12 बजे अपने पास सर्जिकल ब्लेड रखी और उसी ब्लेड से बच्चे का गला काट दिया। जिसके बाद घरवालों से कहा कि कोई लाल रंग के कपड़े पहने आया हुए व्यक्ति ने उसके बच्चे का गला काट दिया। गला काटने के 10 मिनट बाद वह जोरो से चिल्लाई और सारी झूठ घटना परिजनों को बताई। पुलिस ने 35 वर्षीय अंजुम पत्नी अहमद खां को गिरफ्तार कर लिया है। अंजुम के पहले से दो बच्चे है।